जे पी नड्डा का आरोप, नेहरू ने नहीं दिए श्यामाप्रसाद मुखर्जी की मौत के जांच के आदेश

नई दिल्ली:  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने अपने बयान में कहा है कि श्यामप्रसाद मुखर्जी की मौत के बाद पूरे देश ने उनके मौत की जांच कराए जाने की मांग की थी। जे पी नड्डा ने कहा कि लेकिन फिर भी तत्कालीन प्रधान मंत्री पंड़ित नहरू ने श्यामाप्रसाद मुखर्जी की मौत की जांच के आदेश नहीं दिए। 

उन्होंने कहा कि इतिहास इस बात का साक्षी है। डॉ। मुखर्जी का बलिदान कभी व्यर्थ नहीं जाएगा, भारतीय जनता पार्टी इसके लिए प्रतिबद्ध है। रविवार को श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा और पार्टी के अन्य नेताओं ने राजधानी दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय में उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में श्यामा प्रसाद मुखर्जी की प्रतिमा तोड़ दी गई थी, जिसके बाद से बंगाल की सियासत में भूचाल आ गया था।

उल्लेखनीय है कि जेपी नड्डा को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का कार्यकारी अध्यक्ष चुना गया है। जगत प्रकाश नड्डा (जेपी नड्डा) ने मोदी सरकार के पहले कार्यकाल में स्वास्थ्य मंत्रालय का महत्वपूर्ण पदभार संभाला था। वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिग्गज नेताओं में से एक हैं। जेपी नड्डा हिमाचल प्रदेश से सम्बन्ध रखते हैं। उन्होंने अपनी काबिलियत के बल पर पार्टी में ऊंचा मुकाम बनाया है।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने बुलाई बड़ी बैठक, हार पर करेंगी मंथन

अब मदरसा बोर्ड को संवैधानिक दर्जा देगी राजस्थान सरकार, सीएम गहलोत ने दिए निर्देश

कमलनाथ ने सरकारी अस्पताल में कराया ऑपरेशन, शिवराज सिंह ने ट्विटर पर घेरा

 

Related News