कमलनाथ ने सरकारी अस्पताल में कराया ऑपरेशन, शिवराज सिंह ने ट्विटर पर घेरा
कमलनाथ ने सरकारी अस्पताल में कराया ऑपरेशन, शिवराज सिंह ने ट्विटर पर घेरा
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ शनिवार सुबह प्रदेश की राजधानी भोपाल के गांधी मेडिकल कॉलेज से संबद्ध शासकीय हमीदिया अस्पताल में भर्ती हुए. सुबह 11 बजे उनके दाहिने हाथ की अंगुली का सफल ऑपरेशन किया गया. सीएम की दाएं हाथ की अंगुली की सर्जरी की गई थी. डॉक्टर्स ने इमरजेंसी में ही ऑपरेशन थिएटर बनाया था, जहां कमलनाथ की माइनर सर्जरी की गई.

गाँधी चिकित्सा महाविद्यालय की डीन डॉ. अरुणा कुमार ने जानकारी देते हुए बताया है कि सीएम कमलनाथ सुबह नौ बजे हमीदिया के न्यू ओ.पी.डी. ब्लॉक के चौथी मंजिल स्थित ऑपरेशन थियेटर आए थे. जहाँ उनका तीसरी ऊँगली का ऑपरेशन किया गया. डॉ. अरुणा कुमार ने जानकारी देते हुए बताया है कि हमीदिया अस्पताल के हड्डी विभाग के विभाग अध्यक्ष डॉ. संजीव गौर एवं एनिथिसिया के विभागाध्यक्ष डॉ. आदित्य अग्रवाल की टीम ने सीएम कमलनाथ का सफल ऑपरेशन किया. 

सरकारी अस्पताल में ऑपरेशन कराने पर सीएम कमलनाथ को विपक्षी नेताओं ने स्वस्थ्य जीवन की शुभकामनाएं दी हैं, लेकिन साथ ही तंज भी कस दिए हैं. सूबे के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए कमलनाथ को शुभकामनाएं दी है, उन्होंने लिखा है कि,"कमलनाथ जी सदैव स्वस्थ रहें, मेरी शुभकामनाएं! मुख्यमंत्री जी, हमीदिया में अपना इलाज कराने का आपका फैसला प्रशंसनीय और स्वागतयोग्य है. साथ ही मैं यह चाहता हूं कि जो सुविधा आपको वहां मिले, वही आमजन को भी मिलें. उन्हें इधर-उधर भटकना न पड़े."

मुलायम सिंह की तबियत फिर बिगड़ी, मेदांता अस्पताल में हुए भर्ती

दिल्ली सरकार अब विद्यार्थियों को देगी बड़ा तोहफा, केजरीवाल ने किया ऐलान

शिवसेना ने सामना में लिखा, बिना विपक्ष के लोकसभा, पुरानी गिल्ली और पुराना ही डंडा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -