इस कंपनी ने भारत में लॉन्च किए स्मार्ट फीचर फोन

भारत में अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए इव्वो ने अपने सस्ते फीचर्स फोन को बाजार में पेश किया है. इव्वो ब्रिटजो की सहायक कंपनी है. इसे कंपनी ने इको सीरीज के नाम से पेश किया है.  इस सीरीज के सभी फोन की कीमत को 669 रुपये के अंदर रखा गया है और शुरुआती कीमत 569 रुपये है. कंपनी ने अपनी इस नई सीरीज की टैगलाइन को 'स्मार्ट भी, किफायती भी' रखा है.

आपको इन सभी फीचर फोन के साथ 201 दिनों की रिप्लेसमेंट गारंटी और 455 दिनों की वॉरंटी की सुविधा भी मिलेगी. इको सीरीज के तहत इव्वो आईवी1801, इव्वो आईवी1805एस, और इव्वो इको बीट्ज फोन बाजार में लांच किए गए हैं. मोबाइल में आपको 1.8 इंच स्क्रीन मेगापिक्सल कैमरा और 32 जीबी तक का एक्सपेंडेबल स्टोरेज दी जाएगी.

अगर कुछ अन्य फीचर्स की बात करे तो तीनों डिवाइसों में 1000 एमएएच की बैटरी, एमपी3 और एमपी4 प्लेयर, एलईडी टॉर्च, वायरलेस एफएम,  वन-टच म्यूजिक एक्सेस, , जीपीआरएस वेब ब्राउजर, ब्लूटूथ सपोर्ट, ड्यूल सिम सपोर्ट, आई1805एस में सेल्फी कैमरा और वाइब्रेशन मोड भी शामिल है. तीनों फोन की लॉन्चिंग के दौरान ब्रिटजो के सीईओ व सह-संस्थापक ने कहा  यह इको सीरीज खूबियों, मूल्य-प्रभाविता और मनोरंजन का एक उचित मिश्रण है.

अब मशीन से पता चलेगा कितनी बदबू है आप में

गेमिंग को शानदार बनाएगा यह डिवाइस

VIDEO : मोबाइल में मल्टीलेंस के जरिए बनाए अपने फोटो शानदार

 

Related News