BJP अध्यक्ष जे.पी.नड्डा ने किया ऐलान- 'तमिलनाडु में AIADMK के साथ रहेगा गठबंधन'

तमिलनाडु: इस समय भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा तमिलनाडु के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। वहां जाकर उन्होंने यह साफ-साफ़ कह दिया है कि, 'उनकी पार्टी का राज्य की सत्ताधारी एआईएडीएमके के साथ विधानसभा चुनाव में गठबंधन जारी रहेगा।' ऐसे में अब, जे।पी।नड्डा के इस ऐलान के बाद तमिलनाडु में दोनों दलों के गठबंधन को लेकर लग रहीं अटकलों पर विराम लग गया। आप सभी जानते ही होंगे बीते कुछ समय से एआईएडीएमके नेताओं की आक्रामक बयानबाजी हो रही है।

इस बयानबाजी के चलते गठबंधन को लेकर अटकलें लगना शुरू हो गईं थीं। अब BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बीते शनिवार को मदुरै की रैली में राज्य की सत्ताधारी ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम(अन्नाद्रमुक) के साथ गठबंधन जारी रहने की घोषणा कर दी है। जी हाँ, वहीँ इस दौरान उन्होंने तमिल संस्कृति के संरक्षण के मुद्दे को भी उठाते हुए कहा कि 'भाजपा इसके लिए संकल्पित है।' इसी के साथ उन्होंने रैली में केंद्र की मोदी सरकार के जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा, 'देश विकास के रास्ते पर अग्रसर हैं। तमिलनाडु के विकास के लिए भी केंद्र सरकार संजीदा है।'

आप सभी को हम यह भी बता दें कि पूर्व भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मदुरै स्थित मीनाक्षी मंदिर में दर्शन किया और पूजन करने के बाद अपने तीन दिवसीय दौरे का प्रारम्भ किया। इस दौरान उन्होंने पार्टी की कोर कमेटी की बैठक ली और प्रबुद्ध लोगों से भी भेंट भी की।

एक बार फिर ममता बनर्जी को बड़ा झटका, 3 विधायक सहित 5 नेता BJP में शामिल

आंदोलन में फिर आई जान, टिकैत बोले- अपनी लड़ाई नहीं हारेगा किसान

Xiaomi ने एयर चार्ज वायरलेस चार्जिंग तकनीक का किया खुलासा

Related News