रेड कार्पेट पर हैंडबैग ले जाना है मना, जानिए क्या है इसकी वजह

फ्रांस में कान्स मूवी फेस्टिवल 2023 निरंतर चल रहा है. इस बार कान्स में बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस ने डेब्यू भी किया है. कान्स फिल्म फेस्टिवल में हर साल कुछ चुनिंदा मूवीज का प्रीमियर किया जाता है. लेकिन जहां जो चीज़ सबसे अधिक सभी का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं वो हैं वहां आने वाली अदाकाराओं के तरह-तरह के लुक्स और उनके आउटफिट्स. जो हर वर्ष चर्चा का अहम भाग बनते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि कान्स के रेड कार्पेट पर वॉक करने से पहले आपको कई रूल्स को सख्ती से फॉलो करना पड़ता है. यदि आप ऐसा नहीं कर पाते हैं तो आपको वहां से बाहर का रास्ता भी दिखा दिखाया जाता है.

हैंडबैग लाना सख्त मना: कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर वॉक करने के बीते आप किसी भी तरह का हैंडबैग या फिर कैरी बैग अपने साथ नहीं ला पाएंगे. सितारों को इंवाइट के बीच ही उन्हें ये बता दिया जाता है कि वह अपने बैग्स को होलट या फिर अपनी-अपनी गाड़ियों में ही रखकर वहां आए. यदि आप इस नियम को फॉलो नहीं करते हैं तो आपको प्रीमियर से दूर कर देते है.

 

जूतों और हील्स का पहनना जरूरी: खबरों का कहना है कि कान्स फिल्म फेस्टिवल में जहां पुरुषों को काले रंग के जूते ही पहनने जरुरी होते हैं, वहीं महिलाओं को हिल्स कैरी करनी आवश्यक होती है. इस नियन को बनाने के पीछे की वजह ये है कि हील्स और जूते सितारों के लुक्स को बेहतर बनाते हैं.

हिंदू भारतीय महिला से शादी कर बहुत कुछ सीखा, बेटी को भी दूँगा शिक्षा: निक जोनस

हॉलीवुड में जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं राम चरण

हॉलीवुड के सुपरहीरो की आवाज बने बॉलीवुड के कई सितारे, लिस्ट में शामिल है सलमान और शाहरुख़ का नाम

Related News