स्पाइडर-मैन: इनटू द स्पाइडर-वर्स' में स्पाइडर-वुमन की भूमिका निभाएंगी इसा राए

इसा राए वर्तमान में 'इनसिक्योर' के पांचवें और अंतिम सीज़न का फिल्मांकन कर रही हैं, जो एक ऐसा शो है जिसे उन्होंने सह-निर्माण में मदद की है और एक कॉमेडी श्रृंखला में उत्कृष्ट मुख्य अभिनेत्री सहित तीन एमी नामांकन प्राप्त किए हैं। द हॉलीवुड रिपोर्टर की एक रिपोर्ट के अनुसार, इसा राए को सोनी पिक्चर्स एनिमेशन के स्पाइडर-मैन: इनटू द स्पाइडर-वर्स के सीक्वल में स्पाइडर-वुमन के चरित्र को आवाज देने के लिए साइन किया गया है। 

फिल्म के प्लॉट विवरण को फिलहाल लपेटे में रखा जा रहा है, लेकिन मूल निर्माता फिल और क्रिस लॉर्ड ने अगली कड़ी के लिए डेविड कैलाहम (शांग-ची और द लीजेंड ऑफ द टेन रिंग्स) के साथ स्क्रिप्ट का सह-लेखन किया है और इसका निर्माण किया जाएगा।  इसा राए अगली कड़ी का नवीनतम जोड़ है जहां शमीक मूर और हैली स्टेनफेल्ड क्रमशः माइल्स मोरालेस, उर्फ स्पाइडर-मैन और स्पाइडर-ग्वेन की अपनी भूमिकाओं को दोहराएंगे। इस्सा को आखिरी बार कुमैल नानजियानी के साथ 'द लवबर्ड्स' नामक एक एक्शन-कॉमेडी में देखा गया था। पहले भाग स्पाइडर-मैन: इनटू द स्पाइडर-वर्स को बहुत सारी आलोचनात्मक प्रशंसा मिली और बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता भी मिली। फिल्म को बड़े पैमाने पर प्रशंसकों द्वारा पसंद किया गया और अगली कड़ी आगामी सुपरहीरो/एनीमेशन उपक्रमों के नवीनतम लाइनअप में सबसे बहुप्रतीक्षित है। 

सीक्वल का निर्देशन जोआकिम डॉस सैंटोस, केम्प पॉवर्स और जस्टिन के. थॉम्पसन द्वारा किया जा रहा है। पीटर रैमसे जिन्हें पहले निर्देशन की जिम्मेदारी सौंपी गई थी, अब आदित्य सूद के साथ सीक्वल का निर्माण करने वाले कार्यकारी होंगे। स्पाइडर-मैन: इनटू द स्पाइडर-वर्स ने 2019 में सर्वश्रेष्ठ एनिमेटेड फीचर का ऑस्कर जीता और जल्द ही पॉप संस्कृति वार्तालाप में शामिल हो गया। सीक्वल की वर्तमान में रिलीज की तारीख 7 अक्टूबर, 2022 है।

विश्व बैंक लेबनान के सबसे कमजोर परिवारों के लिए बढ़ाएगा वित्तीय सहायता

विश्व पर्यावरण दिवस पर अंकुर कार्यक्रम का शुभारंभ करेंगे CM शिवराज सिंह चौहान

विश्व पर्यावरण दिवस आज, जानिए इसका इतिहास और महत्व

Related News