शादी के एक दिन पहले इस एक्ट्रेस ने मंगेतर और दोस्तों संग की कॉकटेल पार्टी

इन दिनों लगातार कई सेलेब्स शादी के बंधन में बंध रहे हैं. ऐसे में कपिल, पारुल, ईशा अंबानी, राखी सावंत के साथ ही टीवी शो 'किस देश में है मेरा दिल' से अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री अदिति गुप्ता भी शादी करने जा रहीं हैं. जी हाँ, आज वह शादी के बंधन में बंधने वाली हैं और इसके लिए उन्होंने बीते कल कॉकटेल पार्टी की टीवी के सेलेब्स के साथ और अपने होने वाले पति के साथ. जी हाँ, उनके घर शादी की तैयारियां शुरू हो गईं हैं जो शानदार है.

 

बात करें अदिति के मंगेतर की तो उनके मंगेतर कबीर एक पायलट हैं और इस कपल ने नवंबर में सगाई की थी और अब 12 दिसंबर को यानी आज ये दोनों एक दूसरे के हो जाएंगे. वहीं शादी से पहले अदिति के बेस्ट फ्रैंड्स 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' की लीड स्टार दृष्टि धामी, पूजा गौर, कृतिका कामरा और 'नागिन' विशाखा उर्फ अनीता हसनंदानी सभी उनके द्वारा दी गई कॉकटेल पार्टी में शामिल हुए और सभी ने जमकर हंगामा किया.

 

इस दौरान दृष्टि धामी ने खूब डांस किया और वहीं कबीर ने अदिति से एक बार फिर सगाई की. बात करें वर्कफ़्रंट की तो इन दिनों अदिति टीवी शो कालभैरव में नजर आ रहीं हैं लेकिन कल उनकी जिंदगी का सबसे ख़ास दिन वह जमकर एन्जॉय करने वाली हैं.

अपनी मेहँदी सेरेमनी में बहुत खूबसूरत नजर आईं पारुल चौहान

बिग बॉस से निकलते ही शोएब ने दीपिका और श्रीसंथ को लेकर कही चौकाने वाली बात, सुनकर आपको लग सकता है सदमा

गिन्नी ने लगाई कपिल शर्मा के नाम की मेहँदी, लगीं बहुत खूबसूरत

Related News