क्या एक बार फिर से रुक जाएगी अक्षय कुमार की इस फिल्म की रिलीजिंग?

कोविड-19 के बढ़ते केसों ने जहां गवर्नमेंट की टेंशन बढ़ा दी है वहीं इसने मूवी इंडस्ट्री के लिए भी चिंता पैदा कर दी है। यही वजह है कि अब कई मूवीज के रिलीज डेट को आगे बढ़ाया जा रहा है। ऐसे में अब खबर आ रही है कि रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की आने वाली मूवी सूर्यवंशी (Sooryavanshi) की रिलीज डेट एक बार फिर पीछे की और खिसकने वाली है। दरअसल कुछ दिन पहले ही मेकर्स ने ऐलान किया था कि ये मूवी 30 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

दरअसल महाराष्ट्र में कोरोना के केसों  में पिछले कुछ वक़्त में बहुत तेजी देखने को मिली है। इसके उपरांत गवर्नमेंट ने कई तरह के कदम उठाए हैं। जिसमें मॉल में एंट्री से लेकर रात के कर्फ्यू तक के निर्णय शामिल हैं। जबकि मुंबई और महाराष्ट्र किसी भी मूवी की कमाई में अहम् रोल निभाते हैं। ऐसे में माना जा रहा है मेकर्स मूवीज की रिलीज पर दोबारा सोच रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सूर्यवंशी के मेकर्स अब इस फिल्म की रिलीज को पीछे धकेलने की तैयारी में हैं। जिसके साथ इसके OTT से लेकर थियेटर में रिलीज करने की बात भी की जा रही है। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक सूचना सामने नहीं है। लेकिन मूवी के डायरेक्टर रोहित शेट्टी इसके OTT पर रिलीज के सख्त विरुद्ध है।

क्या सच में भी आने वाला है प्रलय, देश के कई हिस्सों में आग का कहर, अब चपेट में आया ये शहर

IPL 2021: पूरे टूर्नामेंट से बाहर हुए श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत को मिली DC की कप्तानी

यूपी आने वाले छात्रों-पर्यटकों को सस्ता रहवास मुहैया कराएगी योगी सरकार

Related News