क्या सच में जस्टिन रद्द कर रहे भारत का दौरा, जानिए क्या है सच्चाई

हॉलीवुड पॉप-स्टार जस्टिन बीबर (Justin Bieber) के फैंस विश्व के हर कोने में हैं। आज के वक़्त में उनकी शख्सियत से हर कोई वाकिफ है। इन दिनों सिंगर अपने हेल्थ को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है। शनिवार को जस्टिन बीबर ने एक पोस्ट (Justin Bieber Video) के मध्यमा से अपने फैंस को अपनी एक बीमारी के बारे में बताकर बहुत निराश कर दिया था। उन्होंने कहा है कि वह रामसे हंट सिंड्रोम (Ramsay Hunt Syndrome) जैसी घातक बीमारी से जूझ रहे हैं। इस बीमारी में पार्शियल फेस पैरालिसिस की शिकायत बनी हुई है। अब उनकी इस बीमारी के बात खबरें आ रही हैं कि सिंगर ने इसके कारण अपना भारत का दौरा भी रद्द कर दिया है। तो चलिए जानते है इस बात में कितनी है सच्चाई....

दिल्ली के जवाहर लाल स्टेडियम में जस्टिन करेंगे परफॉर्म: उन्होंने इंडिया दौरे को लेकर कहा था कि वो दिल्ली के जवाहर लाल स्टेडियम में परफॉर्म  करने वाले है। जिसके बाद उनकी इस बीमारी के सामने आने के बाद अब उम्मीद जताई जा रही है कि वो शायद ये दौरा भी रद्द कर सकते है।  कुछ रिपोर्ट्स में इस बात का खुलासा हुआ है कि, दिल्ली में होने वाले इस कॉन्सर्ट की टिकट 6 जून से बुक माई शो पर मिलना शुरू हो चुकी है।

जस्टिन बीबर की टीम से नहीं हैं शो को रद्द करने की खबर: बता दें कि अभी तक जस्टिन बीबर के एजेंसी या उनकी टीम की ओर से टूर को कैंसिल करने की कोई भी सूचना अब तक सामने नहीं आई है। इसलिए उनका दिल्ली में होने वाले लाइव कॉन्सर्ट की तैयारी जैसे की तैसे ही चल रही हैं। साथ ही, उनकी परफॉर्मेंस को देखने के लिए उनके फैंस टिकट भी खरीदने वाले है।

आखिर इन एडल्ट फिल्म स्टार को खुद को फिट रखना क्यों है जरुरी, जानिए...

आम कलाकारों की तरह ही इन एडल्ट फिल्म स्टार्स को रखना होता है फिटनेस का ध्यान

इस एक्टर ने किया बड़ा खुलासा, कहा- "रिहैब ने बचाई जान, नहीं..."

Related News