IRCTC घोटाला : लालू, राबड़ी और तेजस्वी पर फैसला 30 को

नई दिल्ली : बिहार के दिग्गज नेता लालू प्रसाद यादव उनकी पत्नी राबड़ी और उनके बेटे तेजस्वी की मुश्किलों में आने वाले दिनों में इजाफा हो सकता हैं. बता दे कि IRCTC घोटाला मामला के तहत लालू, राबड़ी और तेजस्वी पर आगामी 30 जुलाई को पटियाला हाउस कोर्ट द्वारा आरोपियों के तौर पर समन किया जाए या नहीं इस पर फैसला किया जाएगा. इस संबंध में मौजूदा सरकार में रेल मंत्री का पदभार संभाल रहे पियूष गोयल ने भारतीय रेलवे खानपान एवं पर्यटन निगम (आईआरसीटीसी) के एक पूर्व महाप्रबंधक के खिलाफ मुकदमा चलने के लिए अनुमति प्रदान कर दी है. 

राजनीति में लालू की बहू के प्रवेश की अटकलें

बता दे कि चारा घोटाला मामले में फ़िलहाल लालू प्रसाद यादव जेल में सजा काट रहे हैं. जहां अब एक बार फिर उनकी मुश्किलें बढ़ती हुई दिखाई दे रही हैं. सीबीआई ने रांची और पुरी में आई आर सी टी सी द्वारा संचालित दो होटलों का रखरखाव पटना में 2006 में महत्वपूर्ण जगह पर स्थित तीन एकड़ के एक प्लॉट के बदले विनय और विजय कोछार के स्वामित्व वाली कंपनी सुजाता होटल्स को सौंपने में कथित भ्रष्टाचार के सिलसिले में पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद और अन्य के खिलाफ 16 अप्रैल को आरोपपत्र दायर किया था. 

बिहार गठबंधन पर अशोक गेहलोत के स्वर बदले

इस ममले में कुल 14 लोगों का नाम शामिल था. जिसमे कि लालू की पत्नी राबड़ी देवी और उनके बेटे तेजस्वी का भी नाम था.  इससे पहले CBI ने रेलवे को एक पात्र लिखा था, जहां उसने महाप्रबंधक अग्रवाल के खिलाफ मुक़दमा चलाए जाने के लिए अनुमति की मांग की थी. 

खबरें और भी...

भाजपा की राजद के साथ मिलीभगत- जेडीयू

बिहार में यूपीए का गठबंधन या लठबंधन

लोग जलते हैं, जलने दीजिए हम एक है-तेजप्रताप

Related News