इस शख्स के प्यार में पागल है आमिर की बेटी, इरा ने खुद किया कन्फर्म

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान ने कंफर्म किया है कि वे म्यूज़िशियन मिशाल कृपलानी को डेट कर रही हैं. ख़ास बात यह है कि सोशल मीडिया पर पिछले कुछ समय से इस बात की अफवाह थी कि इरा मिशाल को डेट कर रही हैं, हालांकि इरा ने इस बात को ऑफिशियल नहीं किया था और इरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी इस बात को कंफर्म कर दिया है. इंस्टाग्राम स्टोरी में एक फैन ने इरा से पूछा था कि क्या वे रिलेशनशिप में हैं? तो इस पर उन्होंने एक तस्वीर साझा की थे और मिशाल को हग करते हुए वे इसमें नजर आ रही थी. 

ख़ास बात यह भी है कि उन्होंने अपनी इस इंस्टा स्टोरी में मिशाल को टैग भी किया है. साथ ही बता दें कि इरा इंस्टाग्राम पर मिशाल के साथ अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और इससे पहले इरा द्वारा वैलेंटाइन डे पर मिशाल का एक वीडियो भी पोस्ट किया गया था जिसमें मिशाल पियानों के सामने बैठकर गाना गाते हुए देखे जा सकते हैं. इतना ही नहीं  मिशाल भी इरा के साथ तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर ही इरा को क्यूट बर्थ डे विश भी उन्हें किया था. 

साथ ही आपको हम इस बात से भी अवगत करा दें कि इससे पहले कॉफी विद करण के सीजन 6 पर आमिर खान ने कहा था कि जुनैद और इरा फिल्म इंडस्ट्री में अपना भविष्य तलाश रहे हैं. जुनैद खान आमिर खान के बेटे हैं. वहीं आगे वे कहते है  बेटे जुनैद एक्टर बनना चाहते हैं वही इरा फिल्ममेकिंग में ज्यादा दिलचस्पी रखती हैं. 

आधार की सर्विस पर भड़कीं ईशा गुप्ता, जमकर सुनाई खरी-खोटी

सड़कों पर अंडरविअर पहने निकल गई यह सिंगर, लोग बना रहे मजाक

पुण्यतिथि विशेष : लता मंगेशकर भी है इस गायक की कायल, कहते हैं शहंशाह-ए-गजल

फिर सबसे हॉट और सेक्सी नजर आईं यह पोर्नस्टार, बड़े-बड़े बम से लूटी ली महफ़िल

Related News