IPL2018LIVE : हैदराबाद ने बिगाड़ी राजस्थान की शुरुआत

 

हैदराबाद के मशहूर राजीव गाँधी क्रिकेट स्टेडियम में आज सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल सीजन का चौथा मुकाबला खेला जा रहा है. दोनों ही टीम का आईपीएल के 11वें सीजन में यह पहला मैच है. हैदराबाद अपने होम ग्राउंड पर विजयी आगाज करना चाहेगी वहीं राजस्थान रॉयल्स 2 साल के लम्बे अंतराल की वापसी को हैदराबाद के खिलाफ जीत से यादगार बनाना चाहेगी. फ़िलहाल हैदराबाद ने टॉस जीत लिया हैं, और उसने पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया है. 

आपको बता दे कि राजस्थान रॉयल्स आज 2 साल बाद आईपीएल में कोई मुकाबला खेलने उतरी हैं. वह पिछले दो साल से स्पॉट फिक्सिंग के चलते प्रतिबंध झेल रही थी. ऐसे में वह आज हर संभव जीत का स्वाद चखना चाहेगी. अगर आज के मैच में राजस्थान जीत दर्ज करती हैं, तो वह दो साल के बाद आईपीएल में जीत का आनंद उठाएगी. हैदराबाद की कप्तानी केन विलियम्सन कर रहे हैं, जबकि राजस्थान की कमान अजिंक्य संभाल रहे हैं. 

टॉस हारकर राजस्थान पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी और पहले ही ओवर में उसे बड़ा झटका लगा. उसके सलामी बल्लेबाज शॉर्ट 4 रन के निजी स्कोर पर विकेट गंवा बैठे. फ़िलहाल कप्तान रहाणे और संजू क्रीज पर मौजूद है. राजस्थान ने 4 ओवर में 27 रन बना लिए हैं. 

 

CWG2018 : भारत सबसे ज्यादा पदक जीतने वाले देशों की सूची में शामिल

IPL2018LIVE : क्या 2 साल के बाद जीत का स्वाद चख पाएगी राजस्थान ?

IPL2018: रहाणे के रॉयल्स पर भारी पड़ेगा हैदराबाद

Related News