बात-बात में दोस्त ने छू लिया पत्नी का गाल, पति भड़का तो निकाला चाकू और...

इंदौर: मध्यप्रदेश से इन दिनों कई चौकाने वाली खबरें सामने आ रहीं हैं। अब हाल ही में जो खबर सामने आयी है वह आपके होश उड़ा देगी। इस मामले में एक युवक ने बातों ही बातों में अपने दोस्त की पत्नी के गाल छू दिये और उसके बाद पति ने जब इसका विरोध किया तो उसके दोस्त ने उसपर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर घायल कर दिया। केवल यही नहीं बल्कि गंभीर रूप से घायल करने के बाद उसने महिला के पति की आंखें भी फोड़ दी गईं। इस मामले में यह बताया जा रहा है कि हमला करने वाला युवक एक हिस्ट्रशीटर भी है। इस घटना को इंदौर के लक्ष्मण पुरा इलाके की बताया जा रहा है।

जी दरअसल यहां रहने वाले लक्की ने पुलिस को बताया है कि उनकी पत्नी पिछले डेढ़ महीने से नाराज थीं और मायके चली गई थीं। वहीं काफी समझाने के बाद उसकी पत्नी बीते शनिवार को घर आई। लक्की ने पुलिस को बताया कि पत्नी के आने के बाद वो अपनी बिल्डिंग के नीचे उससे बातचीत कर रहा था लेकिन इसी दौरान वहां उसके दो दोस्त अजय त्रिपाठी और चीना ठाकुर भी पहुंच गये। यहाँ बातचीत ने दौरान अजय भी लक्की की पत्नी को समझाने लगा लेकिन इसी बीच चीना ने महिला के गाल पर हाथ रख दिया। उसके बाद इस बात से लक्की को बुरा लगा और लक्की ने इसका विरोध किया। यह सब होने के बीच देखते ही देखते बहस शुरू हो गई और अजय और चीना ने मिलकर लक्की की पिटाई शुरू कर दी।

वहीं उसके बाद लक्की को जमीन पर लेटाकर उसके गले पर चाकू से वार किये गये और ताले से मारकर उसकी आंखें फोड़ दी गईं। इस मामले में बताया जा रहा है कि चीना एक हिस्ट्रीशीटर है और उसपर लूट और मारपीट के कई केस दर्ज हैं। मिली जानकारी के तहत चीना अभी कुछ दिन पहले ही जेल से छूट कर आया था और फिलहाल नए मामले में अजय और चीमा पर केस दर्ज किया गया है। वही दोनों अभी फरार बताए जा रहे हैं और पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

ढाई माह की बेटी को उल्टा लटकाया, पत्नी ने पति को भेजा धमकीभरा वीडियो

मां-बेटी को जबरन कार में बैठकर दरिंदों ने की हैवानियत, फिर जो किया...

पत्नी और बच्चों को बंधक बनाकर मोस्ट वांटेड अपराधी का हुआ सरेआम क़त्ल

Related News