इंदौर: मुख्य बिजली घर के बाद होटल में लगी आग, लोगों में मची भगदड़

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में गुरुवार रात बिजली विभाग के मुख्य बिजली घर के एक ट्रांसफार्मर में अचानक आग भड़कने के बाद सुबह लगभग 8 बजे एमजी रोड स्थित एक होटल में भी आग लग गई. जिसके बाद सड़क से निकल रहे राहगीरों ने होटल से निकलता धुआं देखकर होटल स्टाफ और फायर ब्रिगेड को इस बारे में सूचना दी.

होटल में आग लगने की खबर फैलते ही हर तरफ भगदड़ मच गई और होटल में रुके लोगों ने खिड़कियों के कांच तोड़कर बाहर निकलने का प्रयास आरंभ कर दिया. वहीं होटल में लगी आग की सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने सही वक़्त पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया. जिससे किसी भी तरह की जनहानि नहीं हो पाई है. होटल में आग लगने की सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची दमकल विभाग की टीम और पुलिस ने राहत बचाव कार्य आरंभ किया और होटल में उपस्थित लोगों को सही सलामत बाहर निकाल लिया. 

हालांकि आग में कुछ एक लोगों को जल्दबाजी के चलते हल्की चोट आई है, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल पहुंचा दिया गया है. उल्लेखनीय है कि यह घटना इंदौर के एमजी रोड स्थित बाबा होटल की है. जहां सड़क से निकल रहे लोगों ने सुबह होटल से धुआं उठता नज़र आया. जिसके बाद राहगीरों ने पुलिस, फायर ब्रिगेड समेत होटल के स्टाफ को इस बारे में सूचना दी. सही वक़्त पर जानकारी मिल जाने पर आग फैलने से पहले ही काबू कर ली गई.

विदेश घूमने में इंटरनेशनल रोमिंग प्लान के साथ आएगा मजा

नोएडा में 550 कैदियों ने लिया तम्बाकू छोड़ने का संकल्प

इस राज्य को कहा जाता है आदिवासियों का इलाका

 

Related News