इंदौर: पोरवाल स्टोर्स में भड़की भीषण आग, करोड़ों का माल जलकर ख़ाक, Video

इंदौर: मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर शहर के कृष्णपुरा पुल के पास स्थित प्रसिद्ध पोरवाल ड्रेसेस की दुकान में शुक्रवार की रात भीषण आग भड़क उठी, जिसके चलते दुकान में रखे सभी कपड़े जल कर खाक हो गए। यही नहीं आग इतनी अधिक भीषण थी कि आसपास की दुकानें भी उसकी गिरफ्त में आ गई। बड़ी मशक्कत के बाद आग पर फायर ब्रिगेड की मदद से नियंत्रण पाया गया।

 

बता दें कि, आग रात 11.50 बजे लगी थी उस दौरान दुकान के सामने लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई थी। कई वीडियो रातों रात सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। दुकान में आग किस तरह लगी, इसकी वजह से अभी सामने नहीं आया है। अभी इस मामले की जांच की जाएगी उसके बाद ही कारण सपष्ट हो पाएगा। किन्तु, आग लगने के चलते दुकान मालिक को करोड़ों का नुकसान हो गया है। क्योंकि दुकान तीन मंजिला थी और तीनों मंजिल पर कपड़े रखे हुए थे। कपड़े होने के कारण आग ने विकराल रूप ले लिया था और तीनों मंजिल पर रखे सभी कपड़े जलकर खाक हो गए।

बता दें कि इससे एक दिन पहले इंदौर के सबसे बड़े किराना बाजार सियागंज में भी एक दुकान में आग भड़क गई थी, जिसके कारण दो से तीन दुकानें उसकी चपेट में आ गई थी। तब दुकान मालिक को करोड़ों का नुकसान हुआ है। आग पहले गुलाम अब्बास की एमए गौतमपुरावाला दुकान में आग लग गई थी, जहाँ फिनाइल, एसिड और कीटनाशक दवाएं रखी हुईं थीं।

आज तेलंगाना दौरे पर पीएम मोदी, माँ भद्रकाली मंदिर में लिया आशीर्वाद, गायों को खिलाया चारा

नाम- मोहम्मद तारिक, मिशन- जिहाद के जरिए भारत में शरिया कानून लागू करना, गोरखपुर से हुआ गिरफ्तार

शराब घोटाले में मनीष सिसोदिया की पत्नी की भी संपत्ति अटैच, अब तक 54 करोड़ की प्रॉपर्टी कुर्क कर चुकी ED

Related News