मालवा-निमाड़ में तेजी से फैलना शुरू हुआ कोरोना, खंडवा में मरीजों की संख्या हुई पांच

मध्य प्रदेश में लगातार कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. प्रदेश के कई जिलों में ये खतरनाक वायरस फैल चूका है. वहीं खंडवा जिले में कोरोना वायरस के पॉजिटिव मरीजों की संख्या अब 5 हो गई है. इनमें से पहला मरीज 34 वर्ष का है, जिसे 3 दिन से बुखार था. उसका पिता सऊदी अरब से 12 मार्च को लौटा था. मरीज की हालत अभी स्थिर है. इसके माता-पिता के सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं.

वहीं कलेक्टर तन्वी सुन्द्रियाल ने बताया कि इसके अलावा खंडवा की मक्का मस्जिद में रुके हुए जमात के 17 में से 4 व्यक्ति भी पॉजिटिव पाए गए हैं. शेष की रिपोर्ट नेगेटिव है. ये कर्नाटक के रहने वाले हैं. इन सभी प्रकरणों की जानकारी मिलते ही इनके निवास व आसपास के स्थल को कंटेनमेंट एरिया घोषित कर दिया गया है. जिला प्रशासन ने गुरुवार सुबह से टीम बनाकर सर्वे शुरू कर दिया है.

बता दें की देवास जिले में 3 मरीजों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है. इनमें से एक हाटपिपलिया और 2 देवास शहर के है. संबंधित क्षेत्रों को सील कर दिया गया है. देर रात आई रिपोर्ट में देवास के पीठा रोड निवासी एक महिला, नाहर दरवाजा क्षेत्र के एक व्यक्ति और हाटपिपलिया के शीतला माता मार्ग निवासी एक व्यक्ति को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है. पुलिस और प्रशासन की टीम ने रहवासी इलाकों को सील किया और सैनिटाइजेशन का काम शुरू कर दिया. रिपोर्ट के मुताबिक तीनों ही केस में कांटेक्ट हिस्ट्री नहीं है.

कोरोना पर योगी सरकार का सख्त आदेश, ना मानने पर डायरेक्ट कार्रवाई के निर्देश

70 वर्षीय महिला ने कोरोना से जीती जंग, लगातार दूसरी बार नेगेटिव आई रिपोर्ट

जबलपुर से मिली राहत की खबर, 11 दिन में नहीं आया कोई कोरोना पॉजिटिव

Related News