भाजपा ने देश को बर्बाद कर दिया, अब मायावती को बनाएंगे प्रधानमंत्री : ओम प्रकाश चौटाला

नई दिल्ली। देश में लोकसभा चुनाव तेजी से नजदीक आते जा रहे है और इसके साथ ही देश भर के नेताओं ने एक दूसरे पर आरोप लगाने के साथ-साथ बड़े-बड़े दावे करने भी शुरू कर दिए है। इसी कड़ी में हाल ही में इंडियन नेशनल लोकदल के प्रमुख ओम प्रकाश चौटाला ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा है कि वे आगामी चुनावों में मायावती को ही प्रधानमंत्री बनवा कर मानेंगे और उनकी पार्टी ने इसके लिए तैयारियां भी शुरू कर दी है। 

राम मंदिर मुद्दा : अब सपा सांसद बोले, अगले 6 महीने में बन जाएगा अयोध्‍या में राम मंदिर

दरअसल इंडियन नेशनल लोकदल के प्रमुख ओम प्रकाश चौटाला कल शाम हरियाणा के गोहाना में अपने पिता देवी लाल चौटाला की 105वीं जयंती के मौके पर आयोजित एक रैली को संबोधित कर कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने यह दावे किये। इस दौरान उन्होंने कहा कि उन्होंने और उनकी पार्टी ने ठान लिया है कि वे मायावती को ही देश की अगली प्रधानमंत्री बनाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी पार्टी के नेता इस काम में जुट भी गए है। ओम प्रकाश के मुताबिक मायावती को प्रधानमंत्री बनाने के लिए तमाम विपक्षी दलों से बातचीत भी शुरू कर दी गई है। 

चुनाव में कांग्रेस को बचाना होगा अपना अस्तित्व, भाजपा की अजेय छवि पर रहेगी नजर

ओम प्रकाश ने इस दौरान यह भी कहा कि बीजेपी सरकार ने देश को बर्बाद कर के रख दिया है और ऐसे में अब मायावती का प्रधानमंत्री बनना बेहद जरुरी है। उल्लेखनीय है कि ओम प्रकाश चौटाला हरियाणा के शिक्षक भर्ती घोटाले मामले में दोषी पाए गए थे और इस मामले में 10 साल की सजा काट रहे है। वे हाल ही में दो सप्ताह के लिए पैरोल पर जेल से बाहर निकले हैं। 

ख़बरें और भी 

पश्चिम बंगाल : बीजेपी नेता बोले- चमड़ी उधेड़ दूंगा, सड़क पर दौडाऊंगा

मैं हारा तो राजनीति छोड़ दूंगा, राहुल हारे तो देश छोड़ दे : साक्षी महाराज

राजस्थान चुनाव: भाजपा के सामने बड़ी चुनौती, कांग्रेस और बसपा

Related News