टीवी शो के दौरान पिता का स्ट्रगल बताते हुए भावुक हुए सुनील शेट्टी

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी आए दिन अपने काम और अपने अंदाज के लिए सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। कुछ समय पहले ही अभिनेता शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर 2' में गेस्ट बनकर पहुंचे थे। यहाँ उन्होंने अपने जीवन के कई राज खोले। जी हाँ और इस दौरान एक्टर के साथ एक्ट्रेस करिश्मा कपूर भी शामिल रहीं। दोनों ने कंटेस्टेंट्स के डांस को खूब एंजॉय किया और अपने जीवन से जुड़े किस्से भी शेयर किए। इस दौरान अभिनेता ने अपने स्ट्रगल के बारे में भी बात की। वह अपने पिता के स्ट्रगल की कहानी बताते हुए भावुक भी हो गए।

जी दरअसल शो के दौरान सुनील शेट्टी ने कहा- 'उनके पिता वीरप्पा शेट्टी एक क्लीनर थे और साफ-सफाई का काम करते थे। मात्र 9 साल की उम्र में वह मुंबई आ गए थे। जब भी उनसे कोई पूछता है कि उनका हीरो कौन है तो वह अपने पिता का नाम लेते हैं। उन्हें अपने पिता पर गर्व है और जिस तरह की अविश्वसनीय जिंदगी उन्होंने जी, उसे देख उन्हें और गर्व होता है।'

आगे उन्होंने कहा, मेरे पिता वीरप्पा शेट्टी एक क्लीनर थे और साफ-सफाई का काम करते थे। मात्र 9 साल की उम्र में वह मुंबई आ गए थे। जब भी मुझसे कोई पूछता है कि मेरा हीरो कौन है तो मैं अपने पिता का नाम लेता हूँ। मुझे मेरे पिता पर गर्व है और जिस तरह की अविश्वसनीय जिंदगी उन्होंने जी, उसे देख मुझे और गर्व होता है। वहीं दूसरी तरफ करिश्मा ने बताया कि वह सुनील के पिता से सालों पहले तब मिली थीं, जब वह और सुनील साथ काम कर रहे थे। तब सुनील शेट्टी के पिता सेट पर आते थे और उन्हें अपने बेटे के काम पर बहुत गर्व होता था।

'इमरान खान मेरे बड़े भाई..', पाकिस्तान में कदम रखते ही झलका सिद्धू का PAK प्रेम

गुरुग्राम: सार्वजनिक मैदान में नमाज़ पढ़ने पहुंची मुस्लिम भीड़, क्रिकेट खेल रहे लड़कों को पीटने का आरोप

क्रिप्टो ट्रेडिंग और होल्डिंग में बाधा पैदा कर सकता है भारत

Related News