राजस्थान को हराकर शीर्ष में जगह बनाने के इरादे से मैदान पर उतरेगी दिल्ली

नई दिल्ली : प्लेआफ में जगह बनाने के बाद दिल्ली कैपिटल्स अब इंडियन टी-20 लीग के अपने आखिरी मैच में राजस्थान को बड़े अंतर से हराकर शीर्ष दो में जगह बनाने के इरादे से उतरेगी। कैपिटल्स को अपने तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा की कमी खलेगी जिन्हें सीएसए ने विश्व कप से पहले एहतियात बरतते हुए उन्हें स्वदेश बुला लिया है। इससे रबाडा लीग के बचे हुए सत्र में नहीं खेल पाएंगे। वह कमर में जकड़न के कारण चेन्नई के खिलाफ पहला मैच नहीं खेले थे। 

बैंगलोर की नाकामी पर बोले कोच कर्स्टन- बदलाव की है जरूरत

ऐसा रहा था पिछला मुकाबला 

जानकारी के अनुसार चेन्नई के हाथों 80 रन से हारने के बाद दिल्ली को मनोबल बढाने के लिए बड़ी जीत की जरूरत है। इससे वह अंकतालिका में भी दूसरे स्थान पर पहुंच जाएगी। फिलहाल दिल्ली 13 मैचों में 16 अंक लेकर तीसरे स्थान पर है। मुंबई के 16 और चेन्नई के 18 अंक है।  राजस्थान पर जीत से दिल्ली के पहले क्वालीफायर में खेलने की उम्मीद बढेगी जिससे उसे 12 मई को होने वाले फाइनल में खेलने के दो मौके मिलेंगे। 

IPL 2019 : पंजाब को हराकर प्लेऑफ की दौड़ में मजबूत हुई कोलकाता

गेंदबाजी है दिल्ली की कमजोरी 

इसी के साथ कागिसो रबाडा की गैर मौजूदगी में दिल्ली की गेंदबाजी कमजोर लग रही है लेकिन कप्तान श्रेयस अय्यर को उससे ज्यादा चिंता बल्लेबाजों के एक इकाई के रूप में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाने की होगी। चेन्नई के चार विकेट पर 179 रन के जवाब में दिल्ली की टीम 99 रन पर आउट हो गई थी जिसमें से अय्यर के 44 रन थे।

एक और स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म के लिए तैयार हैं फरहान अख्तर, ये है नाम

IPL 2019: प्लेऑफ में चेन्नई को टक्कर देगी मुंबई, नंबर 4 के लिए अब भी जंग जारी

IPL 2019: सुपर ओवर में हुआ रोमांचक मुकाबले का फैसला, प्ले ऑफ में पहुंची MI

Related News