अपने संन्यास पर खुद युवराज ने कही ऐसी बात

मुंबई : आईपीएल के पहले ही मुकाबले में तीन बार की चैंपियन मुंबई को दिल्ली ने 37 रन से मात दी। मुंबई बेशक यह मुकाबला हार गई, लेकिन फ्रेंचाइजी के साथ जुड़े अनुभवी ऑलराउंडर युवराज सिंह ने एक बार फिर बता दिया कि उनके बल्ले में अभी भी कितनी जान बाकी है। इस मैच में युवराज ने 35 गेंदो में 5 चौके और 3 छक्के की मदद से 53 रन की अर्धशतकीय पारी खेली।

IPL 2019 : नाबाद 78 रनों की पंत की पारी, पहले ही मैच में 'हिटमैन' की मुंबई हारी

युवी ने कही ऐसी बात 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार वर्ल्ड कप से पहले युवराज का ऐसा अवतार देखने के बाद एक बार फिर उनके संन्यास पर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। मैच के बाद युवराज सिंह से जब उनके संन्यास के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बेहद दिलचस्प अंदाज में जवाब देते हुए कहा, 'जिस दिन मुझे इस बात का अंदाजा हो जाएगा कि मैं नहीं खेल सकता उस दिन मैं खुद संन्यास ले लूंगा।

IPL 2019 : रॉयल्स के सामने आज किंग्स की चुनौती, स्मिथ-गेल पर टिकी रहेगी नजरें

कुछ भी बोले युवी 

जानकारी के मुताबिक पिछले साल दिल्ली की तरफ से ही खेलने वाले 37 वर्षीय ऑलराउंडर ने कहा, 'मैं आज भी क्रिकेट को ठीक वैसे एंजॉय कर रहा हूं जैसे कभी अंडर-16 के लिए खेलते हुए किया करता था। मुझे इस खेल से प्यार है इसलिए मैं खेलता हूं। जब तक मुझे खेलने में आनंद आता रहेगा मैं तब तक खेलूंगा। उस वक्त मुझे ऐसा नहीं लगता है कि मैं इंडिया के लिए खेल रहा हूं, बल्कि ऐसा लगता है कि जैसे मैं आज भी अंडर-14 या अंडर-16 के लिए खेल रहा हूं।

रसेल का शिकार हुए वॉर्नर पर उससे पहले बना दिया एक ऐसा शानदार रिकॉर्ड

चोट के कारण मोरक्को के खिलाफ दोस्ताना मुकाबला नहीं खेलेंगे मेसी

विश्व कप को लेकर कोलकाता के कप्तान कार्तिक ने कही कुछ ऐसी बात

Related News