चोट के कारण मोरक्को के खिलाफ दोस्ताना मुकाबला नहीं खेलेंगे मेसी

अर्जेटीना :  देश के स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी पांव में चोट के कारण मोरक्को के खिलाफ होने वाले दोस्ताना मुकाबले में नहीं खेलेंगे। समाचार एजेंसी के अनुसार, मेड्रिड में वेनेजुएला के खिलाफ हुए दोस्ताना मुकाबले के दौरान 90वें मिनट में 31 वर्षीय मेसी को पैर में समस्या हुई। मेसी के खेलने के बावजूद अर्जेटीना को वेनेजुएला के खिलाफ 3-1 से हार का सामना करना पड़ा। 

करो या मरो के मुकाबले में ताजिकिस्तान से भिड़ेगी भारतीय फुटबाल टीम

अब तक ऐसा रहा है मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार अर्जेटीना फुटबाल संघ ने एक बयान में कहा कि मैच के दौरान मेसी के पांव की समस्या और बढ़ गई। पिछले वर्ष रूस में हुए फीफा विश्व कप के प्री-क्वार्टर फाइनल मुकाबले में फ्रांस के खिलाफ मिली 4-3 की हार के बाद मेसी पहली बार अपनी राष्ट्रीय टीम के लिए खेल रहे थे। मिडफील्डर गोंजालो मार्टिनेज भी चोट के कारण मंगलवार को होने वाले मुकाबले में नहीं खेलेंगे। 

विलियम्सन के खेलने पर संशय, भुवनेश्वर हो सकते है सनराइजर्स के कप्तान

उम्मीद को बनाए रखा

इसी के साथ अर्जेटीना के खिलाफ मैच का पहला गोल वेनेजुएला के लिए सोलोमोन रोनडोन ने दागा। 44वें मिनट में जॉन मूरिलो ने अपनी टीम की बढ़त को दोगुना कर दिया। दूसरे हाफ में59वें मिनट में गोल करते हुए लाउटारो मार्टिनेज ने अर्जेटीना के जीत की उम्मीद को बनाए रखा, लेकिन 75वें मिनट में जोसफ मार्टिनेज ने पेनाल्टी को गाले में बदलकर वेनेजुएला की जीत सुनिश्चित कर दी।

IPL 2019 : आज कोलकाता के सामने होगी सनराइजर्स की चुनौती

आईपीएल के तीसरे मुकाबले में मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी दिल्ली कैपिटल्स

वर्ल्ड कप के बाद क्रिकेट को अलविदा कह सकता है यह दिग्गज गेंदबाज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -