VIDEO: 27 किलो का कैमरा लिए एक्शन सीन की शूटिंग करने निकले रोहित शेट्टी

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म हो और एक्शन न हो, ऐसा तो हो ही नहीं सकता। आप सभी जानते ही होंगे रोहित शेट्टी की फिल्मों में कहानी के अलावा ड्रामा, एक्शन, इमोशन और कॉमेडी सभी का भरपूर मसाला मिलता है। जी हाँ, हालाँकि एक वक्त था जब रोहित शेट्टी को लोग जानते नहीं थे लेकिन साल 2006 में आई फिल्म ‘गोलमाल’ के बाद वह मशहूर हुए और आज वह एक दिग्गज डायरेक्टर्स में गिने जाते हैं। आप सभी को बता दें कि वो इन दिनों गोवा में अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ (Indian Police Force) की शूटिंग कर रहे हैं। इसी के साथ ये भी खबर ये आ रही है कि उन्होंने खुद फिल्म के एक्शन सीक्वेंस को शूट करने के लिए 27 किलो का कैमरा अपने हाथों में उठाया था।

जी दरअसल रोहित शेट्टी पुलिस की एक ऐसी अनसुनी कहानी लेकर सबके सामने आ रहे हैं जिसके बारे में लोगों को पता ही नहीं है। आप सभी को बता दें कि इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आने वाले हैं। कुछ समय पहले ही रोहित शेट्टी ने इस फिल्म के एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग की, और उसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। रोहित इस वीडियो में एक्शन सीन को शूट करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा गुंडों की धुलाई करते हुए दिख रहे हैं। शॉट के आखिर में एक शख्स को चोट लगने पर वो सीढ़ियों से नीचे गिर जाता है जिसको शूट करते हुए रोहित शेट्टी भी नीचे चले जाते हैं और उसके बाद उनकी आवाज आती है सुपर्ब…वेरीगुड…बॉबी हट…बॉबी हट बोल रहे हैं।

वहीं उसके बाद सिद्धार्थ के साथ ही सभी हंसने लगते हैं। आप सभी को बता दें कि रोहित शेट्टी ने इस एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान 27 किलो का कैमरा अपने हाथों में पकड़ा हुआ है जिसके बारे में उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में भी लिखा है। जी दरअसल उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘ये अजीब है कि कैसे कांच टूटता है, शरीर का टकराना और सीढ़ी से गिरना हमारे लिए सामान्य है…वैसे, कैमरे का वजन 27 किलोग्राम है।’ वैसे इस फिल्म का फैंस को बेताबी से इंतज़ार है।

मैरून टॉप के साथ ब्लैक शॉर्ट्स का कॉम्बिनेशन कर मौनी ने दिखाया ग्लैमरस लुक

जल्द आएगा राजनीति का सीक्वल, प्रकाश झा ने कर ली तैयारी

सुहाना ने अब शेयर की अपनी जन्मदिन की तस्वीरें, देखकर लट्टू हुए फैंस

Related News