जल्द आएगा राजनीति का सीक्वल, प्रकाश झा ने कर ली तैयारी

प्रकाश झा (Prakash Jha) एक बेहतरीन डायरेक्टर, निर्देशक है और उनकी फिल्मों को फैंस का प्यार मिलता है। वह रियल स्टोरी बेस्ड फिल्में और सीरीज बनाने के लिए जाने जाते हैं। आप सभी जानते ही होंगे निर्देशक इन दिनों वेब सीरीज आश्रम 3 को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। जी दरअसल आश्रम 3 का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है और इसे बहुत पसंद किया जा रहा है। हालाँकि इन सभी के बीच डायरेक्टर ने एक फिल्म का ऐलान कर दिया है।

जी दरअसल प्रकाश झा ने फिल्म 'राजनीति' का सीक्वल बनाने का ऐलान किया है। यह फिल्म हिट हुई थी और अब इसके सीक्वल की तैयारी निर्देशक कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने ये भी बताया है कि फिल्म की कहानी लिख चुके हैं, बस इस पर काम करना बाकि है। जी दरअसल एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में प्रकाश झा ने कहा, 'मुझे नए विषयों पर एक्सप्लोर करना काफी पसंद है और राजनीति एक ऐसा सबजेक्ट है, जिसका एक हिस्सा और लिखा गया है। लेकिन आप जानते हैं, राजनीति के क्षेत्र में काफी बदलाव हुए हैं। तो मुझे लगता है कि कुछ नए सबजेक्ट्स हैं, जिनपर मैं काम कर सकता हूं।'

अब डायरेक्टर की बातों से यह समझा जा रहा हैकि वह देश की बदलती राजनीति पर फिल्म बना सकते हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि प्रकाश झा की फिल्मों की लिस्ट में कई ऐसी फिल्में शुमार हैं, जो सच्चाई से रूबरू कराती है। जी हाँ, उन्होंने अपहरण, आरक्षण, सत्याग्रह, गंगाजल, परीक्षा जैसी तमाम फिल्में बनाई हैं। ऐसे में अब राजनीति के सीक्वल से निर्देशक फिर से धमाका करने तैयार हैं।

सुहाना ने अब शेयर की अपनी जन्मदिन की तस्वीरें, देखकर लट्टू हुए फैंस

क़ुतुब मीनार में पूजा की इजाजत नहीं दे सकते.., ASI ने कोर्ट में दाखिल किया हलफनामा

भारत ने संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद को आतंकवाद विरोधी पैनल का प्रस्ताव दिया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -