आईओए के अध्यक्ष नरिंदर बत्रा के घर कोरोना ने दी दस्तक, पिता समेत सात लोग हुए संक्रमित

कोरोना का असर हर क्षेत्र पर देखने को मिला है. वहीं, इसका असर खेल जगत पर भी पड़ा है. कोरोना के कदम खेल जगत के लोगों पर भी पड़ गए है. जो की चिंता का विषय बन गया है. हाल ही में एक ऐसा मामले सामने आया है. भारतीय ओलंपिक संघ के अध्यक्ष नरिंदर बत्रा के लिए बुरी खबर आई है. दुनिया भर में आतंक का दूसरा नाम बन चुके कोरोना वायरस महामारी अब उनके घर तक पहुंच चुकी है. नरिंदर बत्रा के पिता के अलावा घर और ऑफिस के छह लोगों को भी पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके बाद से नरिंदर ने खुद को 17 दिन के लिए क्वारंटीन कर लिया है.

हालांकि, आईओए अध्यक्ष ने एक बयान में इसकी जानकारी देते हुए कहा है कि वह अगले 17 दिन अपने घर पर पृथकवास में रहेंगे. उन्होंने कहा, 'मेरे पिता कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए. हमने उन्हें बत्रा अस्पताल के कोरोना विशेष वार्ड में 25 मई को भर्ती कराया. '

बता दें की बत्रा ने कहा कि, 'परिवार में पांच सदस्य हैं. सभी एकसाथ रहते हैं. साथ ही घर में काम करने वाले 13 स्टाफ हमारे घर में ही स्टाफ क्वार्टर में रहते हैं. हमने सभी का टेस्ट कराया, जिसमें पांच लोगों के अलावा सभी का टेस्ट निगेटिव आया है. ' भारतीय ओलंपिक संघ अध्यक्ष के पिता को शायद हाल ही में उनके लिए नियुक्त परिचारक से संक्रमण हुआ है. उन्होंने कहा है कि वह और पृथकवास में रह रहे बाकी लोगों का कोरोना टेस्ट तीन या चार जून को होगा.

योगी सरकार का दावा- अब तक विभिन्न राज्यों से यूपी लौटे 27 लाख से अधिक प्रवासी

जगन मोहन सरकार को HC से बड़ा झटका, बदल दिया संशोधित कानून

भोपाल के राजभवन में फिर मिले दो कोरोना पॉजिटिव मरीज, 1519 पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा

 

 

Related News