इंडियन आइडल 12 को लेकर कुमार सानू का बड़ा बयान, बोले- जितना गॉसिप होगा...

टीवी जगत के मशहूर रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 इस समय बहुत चर्चाओं में है। शो को लेकर बहुत विवाद चल रहा है, मगर इसके बाद फिलहाल शो की टीआरपी अच्छी है। 12 वर्ष से इंडियन आइडल चल रहा है तथा ये लोकप्रिय सिंगिंग रिएलिटी शोज में से एक है। हालांकि बीते कुछ दिनों से शो विवादो में है।

बता दें कि इस शो में कई बार कुमार सानू बतौर मेहमान पहुंचे हैं। उन्होंने शो को लेकर कई बार अपने व्यूज दिए हैं, मगर हाल ही में जो उन्होंने कहा है, उससे ऐसा लग रहा है कि कहीं वह शो पर तंज तो नहीं कस रहे। दरअसल, कुमार सानू से पूछा गया कि इंडियन आइडल शो इन दिनों बहुत चर्चाओं में है, क्या आपको लगता है कि इस शो के माध्यम से टैलेंट को आगे बढ़ने में सहायता प्राप्त हो रही है? तो उन्होंने बात करते हुए बताया, ‘जितना गॉसिप होगा, उतना टीआरपी बढ़ेगा, समझा करो। बड़ी बात नहीं है।’

उन्होंने आगे बताया, ‘टैलेंट अपना मार्ग निकाल ही लेता है तथा ये शोज टैलेंट को सामने लेकर आते हैं, मगर आगे क्या? केवल इंडियन आइडल ही नहीं हर शो टैलेंट को पब्लिक प्लैटफॉर्म पर लेकर आते हैं। शायद उन्हें इंडस्ट्री में चांस नहीं प्राप्त होगा, उन्हें शायद काम और पैसे कमाने का अवसर मिलता हो।’ बता दें कि इससे पूर्व अभिजीत भट्टाचार्या ने शो के जज को लेकर इनडायरेक्ट कमेंट किया था तथा उन्हें इनएक्सपीरियंस कहा था। बता दें कि शो को नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी तथा हिमेश रेशमिया होस्ट कर रहे हैं। बीते कुछ समय से विशाल शो से गायब हैं तो उनके स्थान पर अनु मलिक बतौर जज दिखाई दे रहे हैं। 

शादी करने को लेकर राहुल वैद्य ने किया यह खुलासा

फादर्स डे पर कपिल ने शेयर की अपने दोनों बच्चों की तस्वीरें

आज है बच्चों की प्यारी सोनपरी का जन्मदिन, जानिए एक्ट्रेस से जुड़े कुछ अनसुन्ने किस्से

 

Related News