Indian Idol 11 के सेट पर धूम-धाम से नेहा ने काटा केक, जानिए किस बात का मनाया जश्न

आजकल अपनी सुरीली आवाज के कारण फेमस होने वाली सिंगर नेहा कक्कड़ ने हाल ही में केक काटा है. अब आप सोच रहे होंगे उनका तो जन्मदिन भी नहीं है तो केक किस बात का. तो हम आपको बता दें कि उनके इंस्टाग्राम पर 30 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं इसी बात की ख़ुशी उन्होंने अपने सिंगिंग टीवी रियल्टी शो इंडियन आइडल 11 के सेट पर कंटेस्टेंट्स के साथ मिलकर मनाई है.

जी हाँ, आप देख सकते हैं इंडियन आइडल 11 के सेट पर नेहा कक्कड़ की खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं रहा और उन्होंने अपने लिए खास इंतजाम देखने के बाद फोटोज लेने शुरू कर दिए. इस दौरान वह बहुत खुश नजर आईं. नेहा कक्कड़ को सेट पर उनके टीवी शो के कंटेस्टेंट्स ने एक बेहद प्यारा सरप्राइज दिया और उनके लिए केक मंगवाया जिसे काटकर नेहा काफी खुश नजर आईं.

इस दौरा नेहा के साथ उनके शो के कंटेस्टेंट्स ने भी मिलकर केक काटा और सभी खूब खुश नजर आए. इस दौरान नेहा कक्कड़ खुशी से इमोशनल हो उठी और वह रोने जैसी शक्ल भी बना चुकीं थीं लेकिन किसी ने उन्हें रोने नहीं दिया. बीते दिनों ही नेहा कक्कड़ के 30 मिलियन फॉलोअर्स का आंकड़ा पूरा हो चुका है जिसका सेलिब्रेशन हर जगह हो रहा है. वैसे आपको जल्द ही नेहा कक्कड़ के सिंगिंग टीवी रियल्टी शो पर यह नजारा देखने को मिलेगा.

टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना स्कूल ड्रेस में लगी बच्ची, इस एक्ट्रेस ने लिखा-जी नहीं भरा...

JNUAttack: सुशांत सिंह ने मारपीट करने वालों को बताया आतंकवादी, मुंह छुपाने पर जमकर की आलोचना

BB13 : सिद्धार्थ की वजह से शहनाज़ गिल ने किया खुद को टॉर्चर, टूट सकती है दोस्ती

Related News