जमकर फैली PAK पर एयरस्ट्राइक किए जाने की खबर, फिर सेना ने बयान जारी कर बताया सच

नई दिल्ली: पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) में आतंकियों के ख़िलाफ इंडियन आर्मी की बड़ी कार्रवाई की खबर मिलते ही हर मीडिया चैनल ने इसे फ़ौरन ब्रेकिंग बनाकर अपने चैनल पर चला दिया था। कल यानि गुरुवार को लगभग हर चैनल और न्यूज वेबसाइट पर यही खबर थी कि भारतीय सेना ने पीओके में आतंकियों के लॉन्च पैड पर एयर स्ट्राइक करते हुए उसे नेस्तनाबूद कर दिया है। 

रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया था कि इससे पहले खूफिया एजेंसी लगातार जानकारी दे रही थी कि PoK में आतंकियों का जमावड़ा बढ़ रहा है और कम से कम 350 आतंकी सीमा पार से भारत में घुसपैठ करने के प्रयास में लगे हुए हैं। चैनलों ने कहा कि आतंकियों को सबक सिखाने के लिए भारतीय सुरक्षाबल ने यह कार्रवाई की है। हालाँकि, इस खबर को फैलते हुए कुछ ही समय गुजरा था कि सेना के कई सूत्रों ने किसी भी प्रकार की कार्रवाई की बात को नकार दिया और रक्षा मंत्रालय की तरफ से भी इसका खंडन कर दिया गया।

सेना ने अपने आधिकारिक बयान में कहा कि आज (गुरुवार को) नियंत्रण रेखा (LoC) पर कोई गोलीबारी नहीं हुई है।  यहाँ बता दें कि इस एयर स्ट्राइक की खबर मीडिया में न्यूज़ एजेंसी PTI का हवाले देते हुए चलाई गई थी, जबकि सेना का कहना है कि उनकी तरफ से कोई फायरिंग नहीं हुई है। सेना के बयान की पुष्टि एएनआई और डीडी न्यूज द्वारा की जा चुकी है।

सहारा ग्रुप ने नहीं दिए 62,600 करोड़ रुपये, सेबी ने सुप्रीम कोर्ट में दायर की याचिका

लोन मोरेटोरियम सरकार का वित्तीय नीति का मामला है: वित्त मंत्रालय

भारत और भूटान के प्रधानमंत्री आज से RuPay के द्वितीय चरण का करेंगे शुभारंभ

Related News