कोरोना के चलते रद्द हुआ इंडिया ओपन व सैयद मोदी इंटरनेशनल टूर्नामेंट

गुरुवार को इंडिया ओपन व सैयद मोदी इंटरनेशनल टूर्नामेंट को कोरोना संक्रमण महामारी के वजह से रद्द कर दिया गया है. बैडमिंटन विश्व फेडरेशन के संशोधित कैलेंडर में इन दोनों टूर्नामेंट को कैंसिल कर दिया गया है.

आपको बता दें कि भारतीय ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट का आयोजन आठ से तेरह दिसंबर तक होने वाला था, जबकि सैयद मोदी इंटरनेशनल टूर्नामेंट का आयोजन लखनऊ में सत्रह से 22 नवंबर तक होने वाला था. हालांकि, इससे पहले इंडिया ओपन टूर्नामेंट का आयोजन भारत की कैपिटल दिल्ली में 24 से 29 मार्च तक होने वाला था, जिसे कोरोना संक्रमण महामारी के वजह से स्थगित कर दिया गया था.

थॉमस व उबेर कप फाइनल्स कैलेंडर का हिस्सा  होंगे आपको बता दें कि इस साल कोरोना संक्रमण के कारण बैडमिंटन टूर्नामेंट का कोई टूर्नामेंट नहीं खेला जा सका है. बैडमिंटन वर्ल्ड महासंघ ने एक बयान में बोला  है कि बीडब्ल्यूएफ एचएसबीसी बीडब्ल्यूएफ वर्ल्ड टूर साल 2020 के लिए संशोधित कैलेंडर को लागू करने वाला है. इसमें यह बोला गया कि थॉमस व उबेर कप फाइनल्स कैलेंडर का हिस्सा होंगे व 3 से ग्यारह अक्तूबर के बीच इसे कराए जाने की योजना है. इसके अतिरिक्त कोई टूर्नामेंट नहीं होने वाले हैं.

SGFI ने किया घोटाला, विद्यार्थियों के भविष्य के साथ हुआ खिलवाड़

खेल अवार्ड लेने वाले तीन प्लेयर हुए कोरोना संक्रमित

फॉर्मूला वन ने संशोधित कैलेंडर में चार और रेस को जोड़ा

Related News