हरियाणा के निर्दलीय MLA बलराज पर 14 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप, केस दर्ज

चंडीगढ़: हरियाणा में महम के निर्दलीय MLA बलराज कुंडू, उनके भाई शिवराज कुंडू और उनकी कंपनी के अधिकारियों मोहम्मद हाशिम और वीके लांबा पर शहर के एक निवासी की शिकायत पर 14 करोड़ रुपये के फ्रॉड का केस दर्ज किया गया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया है कि सेक्टर 51 के परिवर्तन सिंह की शिकायत पर उक्त लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता के धारा 420, 467, 468 और 506 के तहत केस दर्ज किया गया है।

शिकायत में कहा गया है कि सेक्टर 50 के निर्वाण कंट्री के बलराज और उनके भाई शिवराज और कंस्ट्रक्शन कंपनी केसीसी बिल्डकॉन के दो अफसरों ने उन्हें मध्य प्रदेश में 75 करोड़ रुपये की सड़क निर्माण प्रोजेक्ट का टेंडर दिया था। शिकायतकर्ता के मुताबिक, सौदे के बाद उनकी कंपनी ने 26 सितंबर, 2017 को काम आरंभ किया और सितंबर 2020 तक तक़रीबन 55 प्रतिशत काम पूरा कर लिया।

उन्होंने कहा कि उनकी कंपनी ने KCC बिल्डकॉन को कुल 41 करोड़ रुपये के बिल भेजे थे, किन्तु उन्हें कथित रूप से भुगतान केवल 27 करोड़ रुपये का किया गया। परिवर्तन सिंह ने कहा कि उन्होंने चारों से कई दफा 14 करोड़ रुपये देने का अनुरोध किया, किन्तु आरोपितों ने इनकार कर दिया। शिकायतकर्ता ने दावा किया कि MLA ने अपने पद और शक्ति का दुरूपयोग करते हुए उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी।

40 लाख की अफीम के साथ महिला गिरफ्तार, SSB जवानों ने नेपाल बॉर्डर से पकड़ा

झामुमो नेता और उनकी पत्नी की घर में घुसकर हत्या, बदमाशों में पहले गोली मारी फिर गला रेता

14 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म, आहत होकर पीड़िता ने खुद को लगाई आग, हालत नाज़ुक

Related News