IND vs SA T-20 LIVE UPDATE : भारत का स्कोर 110/3

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 टेस्ट और 6 मैचों की वनडे सीरीज के बाद आज से 3 मैचों की टी-20 सीरीज खेली जा रही हैं. अफ्रीका ने आज के मैच में टॉस जीत कर भारत को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया. आज के मैच में भारत के स्टार खिलाड़ी सुरेशज रैना की अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में एक साल बाद वापसी हुई हैं. उन्होंने इससे पहल अपना आख़िरी मैच फरवरी 2017 में खेला था. 

आज के मैच में जहां सुरेश रैना की भारतीय टीम में वापसी हुई है. वहीं, अफ्रीकी टीम में दो बदलाव किये गए है. अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज एबी डीविलियर्स चोट के चलते आज का मैच नहीं खेल रहे हैं. उन्हें चोट के कारण बाहर बैठना पड़ा हैं. वहीं, आज जूनियर डाला ने डेब्यू किया हैं. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बेहतरीन शुरुआत की. रोहित शर्मा ने 9 गेंद में 21 रन का योगदान दिया. इस दौरान उन्होंने 2 चौके और 2 छक्के लगाए. भारत का पहला विकेट 23 रन के स्कोर पर रोहित शर्मा के रूप में गिरा. 

रोहित के बाद बल्लेबाजी के लिए आये सुरेश रैना भी टीम को तेज शुरुआत देने के चक्कर में 7 गेंद में 15 रन बनाकर चलते बने. भारत के दोनों ही विकेट डेब्यू मैच खेल रहे जूनियर डाला ने लिए. भारत को तीसरा झटका कप्तान कोहली के रूप में लगा. फिलहाल समाचार लिखे जाने तक भारत ने 10 ओवर में 3 विकेट खोकर 110 रन बना लिए थे. धवन 43 और मनीष पांडे 1 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद थे.

IND vs SA T-20 : मैच से पहले अफ्रीका को लगा बड़ा झटका

विराट की निग़ाहें अब विव रिचर्ड्स के रिकॉर्ड पर

कीवी बल्लेबाज ने बनाया 50 का वर्ल्ड रिकॉर्ड

Related News