IND vs AUS 2ND T20I: ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, मिशेल स्टार्क ने सीरीज से किया इंकार

विराट कोहली की अगुआई वाली टीम इंडिया को दूसरे T-20 मैच के लिए आज सिडनी में ऑस्ट्रेलिया का सामना करना है। भारत ने कैनबरा में शुक्रवार को शुरुआती 20-20 इंटरनेशनल में 11 रन से जीत दर्ज की । इस मैच में हार का सामना करने वाले ऑस्ट्रेलिया को एक और झटका लगा क्योंकि तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क को अनुकंपा के आधार पर भारत के साथ अपनी 20-20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज के अंतिम दो मैचों से बाहर कर दिया गया ।

स्टार्क ने एक अनिर्दिष्ट पारिवारिक बीमारी की जानकारी होने के बाद कोच जस्टिन लैंगर के आशीर्वाद से टीम छोड़ दी है। लैंगर ने कहा कि ऑस्टेलिया मिच को हर समय जरूरत देगा और जब भी उसे लगता है कि समय उसके और उसके परिवार के लिए सही है तो उसे वापस टीम में स्वागत करेंगे। इस तेज गेंदबाज की वापसी पिछले सप्ताह मेजबान टीम में ताजा बदलाव है जिसमें डेविड वॉर्नर और एश्टन एगर दोनों चोटिल हैं, जबकि पेस की अगुआई पैट कमिंस को विश्राम दिया जा रहा है। ओपनिंग बल्लेबाज डी आर्सी शॉर्ट और स्पिनर मिच स्वीपसन और नाथन ल्योन को टीम में शामिल किया गया है।

भारत के बारे में बात करते हुए रवींद्र जडेजा के बाद टी201 टीम में शामिल तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने दावा किया था कि भारत ऑस्ट्रेलियाई दौरे के सफेद गेंद के लेग को एक वनडे और एक टी-20 सीरीज के बजाय छह मैचों की सीरीज के रूप में देख रहा है।

जापान के प्रधानमंत्री ने बढ़ती लागत के बावजूद किया टोक्यो ओलंपिक का वादा

कोरोना वैक्सीन परिवहन के लिए तैयार दिल्ली और हैदराबाद हवाई अड्डे

एचपीटीईटी की परीक्षा के लिएअभ्यर्थियों को मिली न्यूनतम छूट

Related News