जयपुर में दिनदहाड़े PNB बैंक में घुसे 2 डकैत, कैशियर को मारी गोली और फिर...

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर में शुक्रवार को सरेआम हुए गोलीबारी से जयपुर सिटी में हड़कंप मच गया। घटना जोशी मार्ग झोटवाड़ा स्थित पंजाब नेशनल बैंक की है। जहां दो अपराधियों ने बैंक में घुसकर गोलीबारी कर दी। गोलीबारी में बैंक कैशियर को गाली लग गई, जिसमें वो गंभीर रूप से चोटिल हो गया। बैंक में उपथित लोगों ने एक बदमाश को दबोच लिया, किन्तु दूसरा बदमाश वहां से भागने में सफल हो गया।

बैंक में वारदात को अंजाम देने के पश्चात् भागते हुए बदमाश का CCTV फुटेज सामने आया है, जो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सरेआम हुई गोलीबारी से जयपुर सिटी में हड़कंप मच गया है। खबर प्राप्त होते ही पुलिस विभाग के अफसर मौके पर पहुंच गए हैं। जयपुर में A-श्रेणी की नाकाबंदी करा दी गई है।

बैंक में डकैती करने आए दो अपराधियों द्वारा की गई गोलीबारी में बैंक का कैशियर नरेंद्र सिंह शेखावत गोली लगने से चोटिल हो गया। चोटिल नरेंद्र सिंह शेखावत का SMS में उपचार चल रहा है। वारदात के पश्चात् पूरे शहर में ए–श्रेणी की नाकाबंदी कराई जा रही है। बैंक के अंदर घुसकर कैशियर को गोली मारने की बात सामने आ रही है। कैशियर नरेंद्र सिंह शेखावत की स्थिति बहुत नाजुक बताई जा रही है।

पटना में मचा बवाल! स्थायी नौकरी की मांग कर रहे ग्राम रक्षा दल के लोगों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

टर्म इंश्योरेंस लेते समय मेडिकल टेस्ट अनिवार्य क्यूँ होते हैं?

नहीं रहे महाराष्ट्र के पूर्व CM मनोहर जोशी, 86 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Related News