फ्रांस में अप्रवासी कोरोना योद्धाओं को किया जाएगा सम्मानित

घातक कोरोनावायरस की दूसरी लहर के खिलाफ एक कठिन लड़ाई के बाद फ्रांसीसी सरकार ने अपने फ्रंटलाइन श्रमिकों को इस तरह से पुरस्कृत करने का फैसला किया है जो संस्करणों को बोलते हैं और श्रमिकों की काफी मदद करते हैं। मंगलवार को फ्रांस सरकार ने एक उल्लेखनीय घोषणा की है कि देश को महामारी से लड़ने में मदद करने के लिए पिछले कुछ महीनों से फ्रांस में अथक परिश्रम कर रहे सैकड़ों आप्रवासियों को 'धन्यवाद' के रूप में फ्रांसीसी नागरिकता प्रदान की जाएगी।

आंतरिक मंत्रालय के बयान में मंगलवार को कहा गया है, "स्वास्थ्य पेशेवरों, सफाई महिलाओं, बच्चों की देखभाल करने वाले कर्मचारियों, चेकआउट स्टाफ: वे सभी राष्ट्र के लिए अपनी प्रतिबद्धता साबित करते हैं, और यह अब गणतंत्र की ओर ले जाने की बारी है। मंत्रालय ने सभी अप्रवासी फ्रंटलाइन और हेल्थकेयर वर्कर्स को सितंबर के महीने में फास्ट-ट्रैक नैचुरलाइजेशन प्रक्रिया के लिए आवेदन करने के लिए बुलाया है, और यह माना जाता है कि घोषणा के लिए ग्राउंडवर्क तब तक शुरू हो गया है।

एक बयान में कहा कि लगभग 3,000 लोगों ने सरकारी पेशकश का जवाब दिया और 74 ने पहले ही नागरिकता प्राप्त कर ली, जबकि लगभग 693 प्रक्रिया को पूरा करने के अंतिम चरण में थे, नागरिकता के लिए कनिष्ठ मंत्री, मार्लेन शिप्पा का कार्यालय। 'थैंक यू' उपहार के इस तरीके को कई निस्वार्थ आप्रवासी फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं द्वारा सराहना की गई जिन्होंने महसूस किया कि इसने न केवल उन्हें उनके काम के लिए सराहना दी है बल्कि उन्हें देश के लिए और अधिक करने के लिए प्रेरित किया है।

अंटार्कटिका तक पहुंचा कोरोना का कहर, 36 संक्रमित मामले आए सामने

संदिग्ध परिस्थितियों में मृत मिली पीएम मोदी की बहन, रक्षाबंधन पर की थी भावुक अपील

WHO ने दिया कोरोना पर एक और बड़ा बयान, कहा- अभी तक कोई सबूत नहीं COVID-19 उत्परिवर्ती

Related News