इंदौर में गाडी खाली कराने के नाम पर चल रही है अवैध वसूली

इंदौर में चल रही है गाडी खाली कराने के नाम पर अवैध वसूली. दिन तो दिन रात में भी की जा रही है यह वसूली.क्योंकि यहां से पुरे देश में माल आता -जाता है इस लिए यहां पर रोजाना सैकड़ो गाड़ियां लोड होती है इन गाड़ियों को लोड -अनलोड करने के नाम पर बदमाश व्यपारियों से पैसे वसूलते रहते है यदि कोई व्यपारी बदमाशों को पैसा नहीं देता है तो बदमाश उस व्यपारी का माल लोड नहीं होने देते है और नहीं उतारने देते है.

आपको बता दें कि इंदौर मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी है और यहां से पुरे देश में माल आता-जाता है जिसके चलते इसे मिनी मुंबई का तमगा भी दिया गया है यहां पर रोजाना सैकड़ो गाड़ियां लोड-अनलोड होती है उनको खाली कराने के लिए हमलों की आवश्यकता होती है इसी आवश्यकता का फायदा उठाने के लिए आज कल गुंडों ने वसूली का नया तरीका निकला है जिसमें वह व्यपारियों के यहां पर माल उतारने के लिए ज्यादा पैसे मांगते है यदि व्यपारी उनका कहना नहीं मानता है तो उनके यहां माल लोड-अनलोड नहीं करने दिया जाता है.

बदमाशों दुवारा अवैध वसूली का काम दिन तो दिन रात को भी किया जाता है.क्योंकि यहां पर २४ घंटे माल का आना -जाना लगा रहता है यहां पर दिन की बजह रात को माल ज्यादा लोड-अनलोड लिया जाता है. इसको लेकर व्यपारियों का कहना है कि रात को जो हमाल मॉल उतारने के लिए आते है वह बदमाश पर्वती के होते है उन हमालों के कई अपराधी रिकॉर्ड भी है वह रात को माल लोड-अनलोड करने के नाम पर मुँह मांगी कीमत लेते है और यदि उनको वह कीमत नहीं दी जाती है तो माल भी  लोड-अनलोड नहीं होने देते है जिसके चलते हमको उनका कहना माना पड़ता है.    

इंदौर के इस मंदिर में होती है भक्तों की सारी मुरादें पुरी

एम्स में बहाल होंगे 89 चिकित्सक

गुना के भाजपा विधायक ने कहा "विराट गैर राष्ट्रभक्त"

 

Related News