इलियाना के बिकिनी पहनने पर ट्रोलर्स ने लगाई क्लास, कहा- 'इसलिए ब्रेकअप हो गया...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डी क्रूज ने हाल ही में अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है कि वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं हैं. जी हाँ, वैसे तो वह हमेशा ही अपने लुक के कारण सुर्खियों में रहती हैं लेकिन इस बार उन्होंने हद कर दी है. जी दरअसल इलियाना अपने नए लुक की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है और हर बार की तरह ही इस बार भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर ब्लू ऑफ-शॉल्डर बिकनी टॉप वाली तस्वीर शेयर की है. जी हाँ, इलियान की ब्लू बिकनी की तस्वीर सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है और उनके फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद भी कर रहे हैं लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उन्हें भला-बुरा कहने में पीछे नहीं हो रहे हैं.

आप देख सकते हैं इसमें इलियान ग्लास विंडो के पास खड़ी हुई हैं. इलियाना ने ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ''मैं बेहद उत्साहित होकर खिड़की से बाहर देख रही थी जबकि अंदर बज रहे रोमांटिक गाने बज रहे थे और मैं इन गानों में खुद के मौजूद होने की कल्पना कर रही थी.'' आपको बता दें कि जैसे ही इलियाना की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर आई वैसे ही उनके फैंस ने भी इसे खूब पसंद किया लेकिन कुछ यूजर्स को यह नहीं भाया. एक यूजर ने लिखा है 'कभी पूरे कपड़े भी पहना करो.'

वहीँ एक अन्य यूजर ने लिखा है, ' इसी वजह से तुम अकेली हो तुम्हारा ब्रेकअप हो गया.'' आपको बता दें कि इलियाना आजकल अपनी अगली फिल्म को लेकर बिजी हैं और वह जल्द ही अनीस बज्मी की अगली फिल्म पागलपंती में नजर आने वाली है जो 22 नवंबर को रिलीज होगी.

ये हैं बॉलीवुड के लायन, जिन्हे बहुत पसंद थी 'मोना डार्लिंग'

जारी हुआ 'तानाजी' का फर्स्ट पोस्टर, अलग ही लुक में नज़र आए अजय देवगन और सैफ

स्कूल जाते समय परिणीति की स्कर्ट उठाते थे लड़के, परिवारवालों से हो गई थी नफरत

Related News