स्कूल जाते समय परिणीति की स्कर्ट उठाते थे लड़के, परिवारवालों से हो गई थी नफरत

Oct 22 2019 05:00 AM
स्कूल जाते समय परिणीति की स्कर्ट उठाते थे लड़के, परिवारवालों से हो गई थी नफरत

बॉलीवुड में अपनी फिल्मों और अपने हॉट लुक से जादू चलाने वाली परिणीति चोपड़ा का आज जन्मदिन है. आपको बता दें कि उनका जन्म 22 अक्टूबर 1988 में हुआ था और उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2011 में फिल्म 'लेडीज वर्सेज रिकी बहल' से की थी. इस फिल्म में अपना जादू ना दिखा पाने के बाद परिणीति ने फिल्म 'इशकजादे' में काम किया जो सुपरहिट रही. वहीं इस फिल्म में परिणीति के साथ अर्जुन कपूर भी लीड रोल में थे और दोनों को दर्शकों ने खूब पसंद किया.

वहीं एक बार परिणीति ने एक इंटरव्यू में बताया था, ''हमारे पास इतना पैसा नहीं था कि हम कार खरीद सकें. इसलिए मैं साइकिल से स्कूल जाया करती थी. मेरे पापा भी कुछ दूर तक साइकिल से मेरे साथ चलते थे. पापा के जाते ही हर रोज कुछ लड़के मेरे पीछे लग जाते थे. वो लड़के मुझे चिढ़ाते हुए मेरे साथ-साथ चलते थे. यहां तक कि वो मेरी स्कर्ट उठाने की भी कोशिश करते थे. इसलिए मैं अपने पैरेंट्स से नफरत करती थी क्योंकि वो मुझे साइकिल से स्कूल भेजते थे. साथ ही वो ये भी कहते थे कि ऐसा हम तुम्हें स्ट्रॉन्ग बनाने के लिए कर रहे हैं.''

आपको बता दें कि परिणीति, अक्षय कुमार के साथ 'वुमेन सेल्फ डिफेंस ग्रेजुएशन डे' के मौके पर पहुंची थीं और वहीं उन्होंने कई किस्से बताए थे जो उनकी जिंदगी से जुड़े थे. आपको बता दें कि परिणीति एक्टिंग से पहले विदेश में इन्वेस्टमेंट मैनेजर की जॉब करती थीं और साल 2009 में आई आर्थिक मंदी के कारण वो इंडिया वापस आ गईं थीं. आप सभी को बता दें कि परिणीति ने साल 2015 में 28 किलो वजन कम किया था और उसके बाद वह फिल्मों में दमदार अंदाज में नजर आईं. वहीं पहले परिणीति जंक फूड खासकर पिज्जा काफी पसंद करती हैं लेकिन वेट लॉस के दौरान उन्हें यह सब छोड़ना पड़ा. परिणीति कई फिल्मों में नजर आ चुकीं हैं और वह जल्द ही सायना नेहवाल की बायोपिक में नजर आने वाली हैं.

ब्लू ड्रेस में मलाइका अरोरा ने करवाया बहुत ही बेहतरीन फोटोशूट

सलमान खान ने शेयर की अपनी सुपर सेक्सी पत्नी की तस्वीर, देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

सपना चौधरी की सुहागरात, पति ने घूंघट उठाने से किया इंकार, वायरल हुआ Video