देखिये बाप-बेटी का ढिंचैक Video

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर व उनकी खूबसूरत पत्नी मीरा राजपूत के बारे में तो आज सभी जानते ही है जो के आजकल सोशल मीडिया साइट्स पर अपनी बेटी मीशा के चलते खासा सुर्खियों में चल रहे है यां यु कहे जनाब के बेटी मीशा के कारण यह दोनों भी लाइमलाइट में बने हुए है. जी हाँ, बता दे की एक बार फिर से हमे यह तीनो ही नजर आए है.

वैसे भी शाहिद कपूर की बेटी मीशा जो के काफी क्यूट है. बात करे पापा बने शाहिद के बारे में तो वह आजकल मीशा के साथ ही साथ भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' के  कारण भी सुर्खियों में चल रहे है. एक तरफ शाहिद जहां न्यूयॉर्क में हो रहे आईफा(IIFA) अवॉर्ड्स में शिरकत करने के लिए वहां पहुंचे हुए हैं.

इसी बीच अपने इंस्टाग्राम वॉस पर शाहिद ने अपनी बेटी मीशा के साथ एक बेहद ही क्यूट सा वीडियो अपलोड किया है. वीडियो में शाहिद ने मीशा को गोद में उठाया हुआ है और दोनों के एक्सप्रेशन एक जैसे ही लग रहे हैं. इससे पहले भी शाहिद न्यूयॉर्क से आईफा के तैयारियों और अपने रिहर्सल की वीडियो पोस्ट करते रहे हैं. बता दे कि शाहिद कपूर ने इंस्टा पर पोस्ट किये इस वीडियो में बेटी ​मीशा के संग में ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे.

'अ जेंटलमैन' का नया पोस्‍टर टपका...

'ट्यूबलाइट' पर गर्व है....

 

Related News