मुंबई की बारिश ने उड़ाए सलमान के होश, कहा- बाप्पा हमारा ही विसर्जन कर देते

जहां एक ओर देश के कुछ हिस्से ऐसे हैं जहां लोग अभी भी बारिश के इंतजार में हैं, तो वहीं दूसरी ओर मुंबई की बारिश में आम लोगों का हाल बेहाल हो रहा है. बता दें कि मुंबई फिलहाल भारी बारिश की वजह से परेशान हो रही है. सोशल मीडिया पर मुंबई की बारिश निशाने पर हैं. अब इसी बीच सुपरस्टार सलमान खान द्वारा भी आईफा 2019 की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मुंबई की बारिश पर जोक मारा गया है. प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान ने कहा है कि- ''इस बार की बारिश में ऐसा लगा कि बप्पा हमारा विसर्जन करने वाले हैं."

सलमान ने कहा कि, "हमेशा हम लोग उनका विसर्जन करते हैं इस बार बप्पा ने बोला मैं तुम लोगों का विसर्जन करूंगा. शुक्र है कि उनका माइंड चेंज हो गया.''आपको बता दें कि इवेंट में अभिनेता सलमान कूल मूड में देखने को मिलें. वे फॉर्मल ब्लैक शर्ट और ब्लू ट्राउजर्स पहने हुए थे. सलमान का यही अंदाज सबसे खास है कि वे भले ही फॉर्मल ड्रेस में हों मगर उनका मिजाज हमेशा कैजुअल रहता है.

एक्ट्रेस कटरीना कैफ की बात की जाए तो वे डेनिम ड्रेस में नजर आईं है, जबकि धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित इस दौरान ग्लैमरस अवतार में नजर आईं. बता दें कि इस बार आईफा का आयोजन मुंबई में हो रहा है. आम तौर पर यह इवेंट देश के बाहर ही आयोजित होता है. अभिनेता सलमान की बात करें तो प्रोफेशनल फ्रंट पर अभिनेता काफी व्यस्त हैं. वे इन दिनों दबंग 3 की शूटिंग कर रहे हैं.

Prasthanam : झूमने पर मजबूर कर देगा Dil Bevda सॉन्ग, देखें धमाकेदार वीडियो

2.0 : चीन में अक्षय-रजनीकांत का ताबड़तोड़ धमाका, 48 हजार स्क्रीन्स पर फिल्म रिलीज

तो आज एक्टर नहीं होते सुशांत सिंह, 100 बच्चों को NASA भेजने की कर रहे प्लानिंग

शिक्षक दिवस पर अजय को याद आए पापा वीरू, शेयर की बचपन की फोटो

Related News