फुटबॉल कोच ने किया शादी से इंकार तो युवती ने उठा लिया ऐसा कदम

पंजाब के जालंधर जिले के गांव समरावां में फुटबॉल कोच के प्रेम संबंधो के चलते साथी महिला कोच ने शादी से मना करने पर जहर खाकर सुसाइड कर लिया है। पुलिस ने महिला कोच हरदीप कौर की मां कमलजीत कौर के बयान पर उसके प्रेमी और साथी कोच गांव जंडियाला निवासी अरुणदीप सिंह उर्फ अरुण के विरुद्ध खुदकुशी के लिए मजबूर करने का केस दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश भी की जा रही है।

थाना सदर के एसएचओ अजायब सिंह ने कहा है कि लड़की के मां के बयान पर कार्रवाई भी की जा रही है। लड़की के फोन को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है। घटना के बारे में कमलजीत कौर ने इस बारें में कहा है कि उनकी बेटी हरदीप सरकारी स्कूल में फुटबॉल कोच थी। अरुणदीप भी वहीं पर कोच था और दोनों आपस में दोस्त थे। 

हरदीप कौर कोच अरुणदीप से विवाह करना चाह रही थी लेकिन बीते कुछ दिनों से अरुणदीप ने हरदीप का फोन उठाना बंद कर दिया था। इससे वह बहुत आहत थी। इसी कारण उसने जहर निगल लिया। पुलिस ने धारा 306 का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार दोनों के बीच दोस्ती थी और प्यार भी था। दोनों एक-दूसरे के घर आया जाया भी करते थे लेकिन अचानक अरुण ने शादी से मना कर दिया था। जिससे हरदीप कौर काफी आहत हुई।

विवादित बयान देकर बुरे फंदे NCP नेता, दर्ज हुई FIR

दरिंदगी का शिकार हुए 'मेल निर्भया' की मौत, 4 आरोपियों ने किया था गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट में डाली थी रॉड

शादी से किया मना तो प्रेमी ने उठाया ऐसा कदम, जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

Related News