ICE CRICKET: जब वीरू बोले- इन हाथों ने हथियार जरूर छोड़े हैं, चलाना नहीं भूले

 

कल स्विस एल्प्स के विश्व प्रसिद्ध सेंट मोर्टिज में महान खिलाड़ियों के क्रिकेट खेल का जमावड़ा लगा. कल भारत-पाक समेत कई देशो के पूर्व खिलाड़ियों ने जमकर अपना जलवा बिखेरा. भारत के पूर्व महान बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवग और पाकिस्तान के महान ऑल राउंडर शाहिद अफरीदी यहां क्रिकेट टीमों की कप्तानी करते हुए नजर आए. सहवाग ने जहां सहवाग डायमंड्स XI टीम की कप्तानी की. तो वहीं, अफरीदी अफरीदी रॉयल्स XI टीम की कप्तानी करे हुए नजर आए. 

इन दोनों टीमों के बीच कल बर्फ पर 20-20 ओवर का क्रिकेट मैच आयोजित किया गया. जिसमे पहले बल्लेबाजी करते हुए सहवाग की टीम ने 20 ओवर में 9 विकेट खोते हुए 162 रन का स्कोर खड़ा किया. इसमें कप्तान सहवाग एक बार फिर अपने पुराने अंदाज में नजर आए, और उन्होंने यहां भी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की. सहवाग ने कुल 31 गेंद में 5 छक्के की मदद से 62 रन बनाए. 

इस ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की खुशी सहवाग ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की. और उन्होंने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा,‘इन हाथों ने हथियार जरूर छोड़े हैं, चलाना नहीं भूले. हालांकि, वीरू की शानदार पारी के बाद भी टीम मैच नहीं जीत सकी, और उसे अफरीदी रॉयल्स XI से हार का सामना करना पड़ा. रॉयल्स एकादश ने इस लक्ष्य को 15.1 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया. दोनों टीमों के बीच दूसरा और अंतिम मैच आज खेला जाएगा. 

खेलो इंडिया: महाराष्ट्र को पटखनी देकर हरियाणा बना चैम्पियन

ICE CRICKET: बर्फीले मैदान में भिड़े पूर्व क्रिकेट दिग्गज, जाने-किसे मिली हार

इस भारतीय गेंदबाज से प्रभावित है वसीम अकरम

Related News