सारा ने मनाया भाई इब्राहिम का जन्मदिन, फोटोज और वीडियोस हुए वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने बीते कल अपने भाई इब्राहिम अली खान का 20वां जन्मदिन मनाया है। सारा ने भाई का जन्मदिन बहुत ही शानदार तरीके से मनाया। जी दरअसल सारा ने भाई के लिए ख़ास पार्टी का आयोजन किया था जो बेहतरीन रही। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए और सभी का लुक बेहतरीन रहा। अब इस समय इब्राहिम के जन्मदिन की कई सारी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जो आप देख सकते हैं।

जी दरअसल इन तस्वीरों में भाई-बहन की जोड़ी बड़ी आकर्षक दिख रही है। वैसे सारा और इब्राहिम का एक वीडियो भी इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो बड़ा ही बेहतरीन है जो आप देख सकते हैं। यह वीडियो साबित करता है कि ये केवल भाई-बहन ही नहीं एक अच्छे दोस्त भी हैं। आपको हम यह भी बता दें कि इब्राहिम अली खान, अमृता सिंह के बेटे हैं जो कि सैफ अली खान की पहली पत्नी है। वहीँ करीना सैफ की दूसरी पत्नी हैं। वैसे करीना ने भी इब्राहिम अली खान के जन्मदिन पर उनको विश किया कर उन्हें हैंडसम कहा था। आपको बता दें अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने से पहले इब्राहिम अपने पिता सैफ अली खान और एक्ट्रेस करीना कपूर के घर गये।

सामने आने वाली खबरों को माना जाए तो वह अपने माता-पिता का आशीर्वाद लेने उनके घर गये थे। इस दौरान उनके साथ सारा भी थीं। वैसे सारा -इब्राहिम ने सैफ के घर के बाहर कई सारी फोटो क्लिक कराई। इस दौरान फोटोज में इब्राहिम थोड़े मस्ती के मूड में दिखे। पार्टी में ऐश्वर्य ठाकरे, अरहान खान, अंजिनी धवन, अहान शेट्टी, निरव खान आदि सेलिब्रिटी किड्स भी नजर आए हैं।

मुथूट ग्रुप के चेयरमैन एमजी जॉर्ज मुथूट ने दुनिया कहा अलविदा

राहुल ने दिशा के लिए बनाया कारमेलाइज्ड ऐग फ्राई, अली गोनी ने था सिखाया

प्लेबैक सिंगर होने के साथ- साथ म्यूजिक कंपोजर भी है अंकित तिवारी

Related News