छठी मंजिल से कूदा IAS का बेटा, हुई मौत

नई दिल्ली: दिल्ली सीडब्ल्यूजी गांव निवासी 15 वर्ष के युवक ने इमारत की छठी मंजिल से कूदकर खुदखुशी कर ली। युवक ने जिस समय ये खौफनाक कदम उठाया, उसके माता-पिता मयूर विहार बाजार में थे तथा लड़का घर पर अकेला था। दुर्घटना के पश्चात् आनन-फानन में पड़ोसियों द्वारा उसे मैक्स हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उपचार के पश्चात् उसे मृत घोषित कर दिया गया। ये हादसा शनिवार रात लगभग साढ़े आठ बजे का है।

क्राइम टीम तथा एफएसएल टीम ने मौके का निरीक्षण किया है। अभी तक किसी गड़बड़ी की आशंका नहीं है तथा आगे की तहकीकात जारी है। दिल्ली पुलिस के अनुसार, बच्चा मानसिक तौर पर परेशान था। जिसका पिछले सितंबर से ही उपचार चल रहा था। गौरतलब है कि इन दिनों कई छोटे बड़े वजहों से युवाओं द्वारा इस प्रकार के कदम उठाने की घटनाए सामने आ रही हैं। 

हाल ही में 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली युवती के कथित रूप से आत्महत्या का मामला सामने आया था। वही ये घटना चेन्नई के बाहरी क्षेत्र की थी। इस युवती का सुसाइड नोट बहुत भावुक करने वाला था। सुसाइड नोट में उसने लिखा था- 'न तो शिक्षकों पर भरोसा करो अतः न ही रिश्तेदारों पर...लड़कियों के लिए सिर्फ अब मां की कोख और कब्र ही सुरक्षित रह गई है'। 'Stop Sexual Harrasment' इन शब्दों के साथ इस नोट का आरम्भ होता है। युवती ने चिठ्टी में लिखा था कि अब और बर्दाश्त वो नहीं कर सकती है।

बिहार में बढ़ा भाजपा-जदयू के बीच मतभेद, सीएम नीतीश कुमार की जिद बनी वजह

राजनाथ सिंह ने किया ब्रह्मोस यूनिट का शिलान्यास, CM की तारीफ कर बोले- 'योगी ने कानून व्यवस्था बदल दी'

अचानक पलटा बीयर से लदा ट्रक, लूटने के लिए जमा हुई लोगों की भीड़

Related News