न्यू ईयर के दिन IAS अफसर की बहु ने जहर खाकर की ख़ुदकुशी

जयपुर: राजस्थान के जोधपुर जिले से न्यू ईयर के पहले ही दिन एक दुखद घटना सामने आई है. जिले में एक IAS अधिकारी की बहू ने जहर खाकर ख़ुदकुशी कर ली है.  बता दें कि मृतका की दो माह पूर्व ही शादी हुई थी. अभी तक मिली जानकारी के अनुसार, युवती ने ख़ुदकुशी करने से 2 दिन पहले अपने पिता को फोन कर बताया था कि वह अब पेट के दर्द को सहन नहीं कर सकती है, वह उसे काफी तकलीफ दे रहा है.

दरअसल, यह घटना जोधपुर के रातानाडा थाना क्षेत्र की है, जहां हाईकोर्ट कॉलोनी में रहने वाले IAS अफसर मूल सिंह की बहू प्रियंका ने 1 जनवरी को जहर खाकर ख़ुदकुशी कर ली. घटना का पता लगने के बाद परिवार वाले उसे लेकर अस्पताल पहुंचे जहां युवती ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया.  बता दें कि IAS अधिकारी मूल सिंह फिलहाल अजमेर में पदस्थ हैं और उनके बेटे और बहू जोधपुर में रहते थे. मूलसिंह के बेटे का विवाह 2 माह पहले ही 14 नवंबर को प्रियंका से हुआ था. मूलसिंह का बेटा भी शिक्षा विभाग में सरकारी कर्मचारी है. वहीं बताया जा रहा है कि प्रियंका भी इस विवाह से खुश थी और उनके वैवाहिक जीवन में किसी भी तरह की समस्याएं नहीं थी.

ऐसे में परिजनों को भी यह सवाल परेशान कर रहा है कि आखिर उनकी बहू ने नए साल के दिन ख़ुदकुशी क्यों की, फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस इस मामले में हर एक पहलू से पड़ताल कर रही है जिसमें मृतका के वैवाहिक जीवन, ससुराल पक्ष और परिजनों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है.

खाकी वर्दी का फायदा उठाकर पुलिसवाले ने किया विवाहिता के साथ दुष्कर्म, हुआ गिरफ्तार

असम सचिवालय का कर्मचारी रिश्वत लेते गिरफ्तार

असम: नागांव वन रक्षकों पर संदिग्ध अवैध मछुआरों ने किया हमला

Related News