सरकारी मीटिंग में IAS ने बोले बिहारियों को अपशब्द, वायरल हुआ VIDEO

पटना: बिहार के IAS अफसर केके पाठक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है, जिसमें वे बिहारियों को अपशब्द कहते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने डिप्टी कलेक्टर को भी गाली दी। बिहार के लोगों की चेन्नई वालों से तुलना करते हुए IAS अफसर ने जमकर खरी-खोटी सुनाई। यह वीडियो मध्य निषेध एंव उत्पाद विभाग की आधिकारिक बैठक का बताया जा रहा है। भाजपा ने IAS अफसर को बर्खास्त करने की मांग की है।

वही वायरल वीडियो में IAS केके पाठक कह रहे हैं, "चेन्नई में आदमी बाएं से चलता है, यहां किसी को बाएं से चलते हुए देखे हो। यहां का आदमी ही ऐसा है। चेन्नई में किसी को लाल लाइट पर हॉर्न बजाते हुए देखे हो, यहां ट्रैफिक में पें-पें करते हुए चलते हैं। प्रतिदिन रोड पर देखते नहीं हो क्या। यहां के डिप्टी कलेक्टर का भी ये ही हाल है। डिप्टी कलेक्टर को भेजो मैं उसका बैंड बजाता हूं।" इस वीडियो में IAS अफसर केके पाठक ने कई बार गालियां एवं अपशब्द का उपयोग किया, जो हमने यहां नहीं लिखे हैं। 

वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है तथा लोग केके पाठक की निंदा कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि हाल ही में मध्य निषेध एवं उत्पाद विभाग की एक बैठक के चलते IAS ने अपना आपा खो दिया। वे विभाग के अन्य अफसरों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जुड़े थे। इस के चलते उन्होंने बिहारियों को लेकर तो अपशब्द कहे ही, डिप्टी कलेक्टर को भी गालियां देते हुए जमकर लताड़ा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, केके पाठक उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं और वे 1990 बैच के अफसर हैं। उन्हें केंद्र में प्रतिनियुक्ति पर भेजा गया था। 2015 में महागठबंधन सरकार के सत्ता में आने के बाद नीतीश कुमार केके पाठक को वापस बिहार ले आए थे। वे मद्य निषेध एवं उत्पाद विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव हैं। वही केके पाठक का वीडियो वायरल होने के बाद बिहार में सियासी घमासान मच गया है। भाजपा ने इसकी निंदा करते हुए IAS अफसर को बर्खास्त करने की मांग की है। 

मरकर फिर जिंदा हुई महिला, हैरान कर देने वाला है मामला

देश में संविधान और श्रीराम दोनों सर्वोपरि, दोनों का स्मरण करने से होगा कल्याण - पूर्व CJI रंजन गोगोई

एजेंडा चला रहा BBC, भारत में हो बैन, डॉक्यूमेंट्री की हो NIA जांच- सुप्रीम कोर्ट में जनहित याचिका

Related News