मरकर फिर जिंदा हुई महिला, हैरान कर देने वाला है मामला
मरकर फिर जिंदा हुई महिला, हैरान कर देने वाला है मामला
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के रुड़की के नारसन कस्बे में वृद्ध महिला की अंत्येष्टि की तैयारियां चल ही रही थीं कि अचानक शरीर में हरकत देख सब हैरत में पड़ गए। किसी को अपनी आंखों पर भरोसा नहीं हुआ मगर जब उन्होंने आंखें खोलीं तो परिवार की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। ये घटना इलाके में ख़बरों में बनी हुई है।

नारसन खुर्द निवासी विनोद की माता ज्ञान देवी (102) कुछ वक़्त से बीमार चल रही थी। मंगलवार प्रातः अचानक वृद्ध महिला मूर्छित हो गई। आनन-फानन घरवालों ने डॉक्टर को बुलाकर बुजुर्ग की जांच करवाई। डॉक्टर ने जांच के पश्चात् महिला को मृत घोषित कर दिया। इस खबर के बाद घरवालों के साथ ही मोहल्ले में मातम छा गया। घरवालों ने माता की मृत्यु की खबर रिश्तेदारों को भी दे दी। कुछ ही देर में बड़े आँकड़े में लोग घर पर जमा हो गए।

वही लोगों ने महिला के अंतिम संस्कार की सभी तैयारियां पूरी कर ली थी। शव को अंतिम संस्कार के लिए लेकर जाने ही वाले थे कि अचानक उनके शरीर में कुछ हरकत महसूस हुई। जब उन्हें जोर से हिलाया डुलाया गया तो उन्होंने आंखें खोल दी। वही उनके होश में आते ही जहां कुछ देर पहले चीख पुकार मची हुई थी वहां खुशी का माहौल बन गया। विनोद ने बताया कि उनकी माता परिवार ही नहीं बल्कि पूरे गांव में सबसे वृद्ध महिला हैं। उनके जीवित होने पर पूरा गांव खुशी मना रहा है। होश में आने के पश्चात् उनकी माता पहले की भांति ही खा-पी रही हैं।

एजेंडा चला रहा BBC, भारत में हो बैन, डॉक्यूमेंट्री की हो NIA जांच- सुप्रीम कोर्ट में जनहित याचिका

जमानत के लिए हाई कोर्ट पहुंचा अलगाववादी नेता नईम अहमद, 2017 में हुआ था गिरफ्तार

फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा चंबल का बीहड़, 40 राउंड फायरिंग के बाद दो डकैतों ने किया सरेंडर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -