लॉकडाउन का इस तरह उपयोग कर रहे है स्टीफन जेम्स

'होमकमिंग' स्टार स्टीफन जेम्स लॉकडाउन की इस अवधि का भरपूर उपयोग कर रहे है. वे इस वक्त को उन चीजों को करने में कर रहे हैं, जिन्हें वह कर सकते हैं, इसके बारे में उन्होंने कभी नहीं सोचा था. इसके साथ ही साथ वह इस दौरान लेखन के क्षेत्र में भी हाथ आजमा रहे हैं. स्टीफान आने वाले वक्त में कैमरे के पीछे जाकर भी काम करने की चाह रखते हैं.

इस बारें में उन्होंने कहा, "निश्चित रूप से पिछले कुछ वक्त से निर्देशन के क्षेत्र में जाने की मेरी इच्छा रही है. मैं खुशकिस्मत रहा हूं कि मुझे अपने इस छोटे से करियर में बेहतरीन निर्देशकों के साथ काम करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है. " वह आगे कहते हैं, "उनसे किसी भी बात या हर तरह की प्रक्रियाओं को सीखने में समर्थ हो पाना मेरे लिए कुछ ऐसा रहा है, जिसे मैंने आम तौर पर नहीं लिया है, तो हां, मैं निश्चित रूप ये सोचता हूं कि निर्देशन मेरा भविष्य है. शायद आने वाले कुछ ही दिनों में क्योंकि खुद को चुनौती देने और अपने ज्ञान का विस्तार करने के लिए मुझे भिन्न चीजों की तलाश रहती है. "

बता दें की उन्होंने आगे कहा, "और हां, इसके साथ लेखन भी जुड़ी हुई है. मैं लेखन के क्षेत्र में हाथ आजमाने की कोशिश कर रहा हूं. इस क्वॉरंटीन ने मुझे कुछ ऐसे अवसर उपलब्ध कराए हैं, जिनके तहत मैं उन चीजों को करने में लगा हुआ हूं, जिन्हें मैं कर सकता हूं, इस बारे में कभी सोचा न था और लेखन इनमें से एक है, तो मैं इनके लिए आभारी हूं."

यहाँ देखे 'डांस वर्ल्ड' पर किया गया जेक और चाऊ का आश्चर्यजनक परफॉर्मेंस

सामने आई 'अमेरिकाज गॉट टैलेंट' पर सैन डिएगो के बेघर समुदाय के सदस्यों की विशेषता

मातृत्व का आनंद ले रही है यह हॉलीवुड अभिनेत्री

Related News