हुंडई कार दे रही अपनी इन कारों में खास ऑफर

वाहन उद्योग की हाल की बिक्री से ऐसा लग रहा है कि चीजें सुधार की तरफ हैं और उद्योग एक बार फिर पटरी पर वापस आती हुई नज़र आ रही है। ऐसे में वाहन निर्माता कस्टमर को लुभाने और अपनी बिक्री को बढ़ाने के लिए अपनी कारों पर भारी डिस्काउंट प्रदान कर रही है। Hyundai अपनी छोटी कारों Santro से लेकर Grand i10 Nios तक पर भारी छूट भी प्रदान कर रहे है। मई माह के लिए लागू होने वाली छूट कारों के पेट्रोल और CNG दोनों मॉडल पर दी जा रही है। इस महीने छूट योजना में सैंट्रो, ग्रैंड आई10 निओस और ऑरा सब-कॉम्पैक्ट सेडान जैसे मॉडल भी शामिल हो चुके है। 

Hyundai Santro (पेट्रोल): Hyundai Santro (हुंडई सैंट्रो) हैचबैक के पेट्रोल वैरिएंट पर 28,000 रुपये तक का डिस्काउंट प्रदान कर रही है। जिसमे 15,000 रुपये तक की नकद छूट, 10,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस और 3000 रुपये तक कॉर्पोरेट ऑफर भी प्रदान कर रही है। सैंट्रो के पेट्रोल मॉडल का शुरुआती मूल्य 4.90 लाख रुपये है। 

Hyundai Santro (सीएनजी): कंपनी Hyundai Santro के CNG मॉडल्स पर भी डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। ऑफर के अंतर्गत इस कार पर 13,000 रुपये तक की छूट मिलने लगी है। जिसमे 10,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस और 3000 रुपये तक का कॉर्पोरेट ऑफर भी दिया जा रहा है। सैंट्रो के सीएनजी मॉडल की शुरुआती मूल्य 6.10 लाख रुपये है। 

ऑपरेटरों के लिए विश्व स्तर पर 27 बिलियन अमरीकी डालर उत्पन्न करने के लिए बहु-कारक प्रमाणीकरण

इन बाइक्स में मिल रहा है शानदार माइलेज, जानिए कब होगी लॉन्च

बाइक लवर्स का इन्तजार जल्द होगा खत्म, इसी माह लॉन्च होने जा रही है ये गाड़ियां

Related News