4 वर्षीय मासूम को आवारा कुत्तों ने दी दर्दनाक मौत, CCTV देख सिहर उठा हर कोई

हैदराबाद: हैदराबाद से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 4 वर्षीय मासूम को रविवार को आवारा कुत्तों ने नोच-नोच कर मार डाला तथा पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई। वीडियो में बच्चे को सड़क पर चलते हुए देखा जा सकता है। तभी अचानक 3 कुत्ते दौड़कर उस पर हमला कर देते हैं तथा उसे पकड़ लेते हैं। छोटे बच्चे के पेट में चोटें आई थीं तथा चिकित्सालय ले जाने से पहले ही उसकी मौत हो गई।

बच्चे की पहचान बाग अंबरपेट में एरुकुला बस्ती निवासी गंगाधर पुत्र प्रदीप के तौर पर हुई। अफसरों के अनुसार, हमला एक ऑटोमोबाइल वर्कशॉप के बाहर हुआ, जहां बच्चे के पिता चौकीदार के तौर पर काम कर रहे थे। दुर्घटना के दिन पिता अपने दोनों बच्चों को काम पर ले आया था। 

4 वर्षीय मासूम प्रदीप अपने पिता के साथ काम पर गया था। एक वीडियो सामने आया था जिसमे बच्चा अकेला चलता दिखाई दे रहा है। तभी तीन कुत्ते बच्चे की तरफ बढ़ते हुए आते हैं तथा उसे घेर लेते हैं। घबराया हुआ लड़का भागने का प्रयास करता है, मगर कुत्ते उसके पास आ जाते हैं तथा उसे जमीन पर धकेल देते हैं। फिर वे उसके कपड़े खींचने लगते हैं क्योंकि बच्चा उनसे बचने का प्रयास करता है। जब भी वह उठने का प्रयास करता, कुत्ते उस पर हमला कर उसे नीचे गिरा देते। जल्द ही वे पूरी तरह से उस पर हावी हो गए एवं उसे काट लिया। हैदराबाद में हुई यह घटना पहली नहीं है। गुजरात के सूरत में भी आवारा कुत्तों के हमले के पश्चात् एक चार वर्षीय बच्चे की मौत हो गई थी। 

भारत के इस राज्य का तुर्की जैसा हाल कर सकता है भूकंप, एक्सपर्ट्स ने दी चेतावनी

पैकेजिंग कंपनी यूफ्लेक्स के 64 ठिकानों पर IT की रेड, हवाला के जरिए पैसे चीन भेजने का आरोप

दिल्ली जल बोर्ड के ज्वाइंट डायरेक्टर नरेश सिंह गिरफ्तार, 20 करोड़ के घोटाले का आरोप

Related News