हुजूराबाद उपचुनाव : सितंबर या अक्टूबर के अंत तक जारी होगी अधिसूचना

करीमनगर: चुनाव आयोग ने सभी दलों से कोरोना खतरे के मद्देनजर अभियान की सावधानियों पर नए दिशा-निर्देश जारी करने और इस महीने की 30 तारीख तक उन पर अपने विचार भेजने को कहा है. संबंधित दलों के विचारों की समीक्षा करने के बाद, संभावना है कि चुनाव आयोग को अपना निर्णय लेने में तीन से चार सप्ताह का समय लगेगा। यह वर्तमान में रिक्त विधानसभा सीटों के लिए अधिसूचना जारी करने की प्रक्रिया है।

इस बात के कोई संकेत नहीं हैं कि इस गणना को सितंबर के अंत तक या अक्टूबर तक अधिसूचित किया जाएगा। इससे रेपोमापो हुजूराबाद उपचुनाव की अधिसूचना प्राप्त करने की चाहत रखने वाली सभी पार्टियों को थोड़ी निराशा हुई। नियम के मुताबिक हुजूराबाद सीट पर दिसंबर तक उपचुनाव होना है।

इस उपमहाद्वीप में तेजी से आगे बढ़ने वाली टीआरएस पार्टी जीत रही है, जिसने अपनी योजनाओं के साथ-साथ स्थानीय नेताओं को पदों के मामले में दिए गए अवसरों को बढ़ावा देने का फैसला किया है। इसी के तहत हुजूराबाद विधानसभा क्षेत्र के बांदा श्रीनिवास राज्य अनुसूचित जाति निगम के अध्यक्ष पद पर बने कौशिक रेड्डी, जिन्हें एमएलसी के रूप में मौका मिला, और गेल श्रीनिवास यादव, जो एक असाधारण विधायक उम्मीदवार के रूप में मैदान में उतरे, योजना बना रहे हैं। इस ब्रेक के दौरान सक्रिय रूप से प्रचार करें। हुजूराबाद निर्वाचन क्षेत्र को इतने अवसर दिए गए हैं और यह संकेत देने के लिए कदम उठाए जा रहे हैं कि अगर यह जीतता है तो यह और अधिक करेगा।

एनआईए ने विझिंजम हथियार तस्करी मामले में तमिलनाडु समेत इन स्थानों में की गई छापेमारी

'पहले बलात्कार फिर क़ुरान का पाठ...' सालों तक अपनी ही बेटियों को हवस का शिकार बनता रहा मौलवी

पहले हुई दोस्ती फिर भूतों से डराया, दुष्कर्म कर फरार हुआ नाबालिग युवक

Related News