पहले हुई दोस्ती फिर भूतों से डराया, दुष्कर्म कर फरार हुआ नाबालिग युवक
पहले हुई दोस्ती फिर भूतों से डराया, दुष्कर्म कर फरार हुआ नाबालिग युवक
Share:

भिलाई: बीते कुछ समय से देश में अपराध काफी बढ़ गए है इस बीच छत्तीसगढ़ के भिलाई से 10वीं कक्षा में पढ़ने वाली विद्यार्थी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। छात्रा को उसका मित्र मॉल में बने भूत बंगले में ले गया पहले उसे भूतों से डराया उसके बाद उसके साथ बलात्कार किया। पीड़िता ने अपने दोस्त के खिलाफ स्मृति नगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। अपराधी भी नाबालिग बताया जा रहा है, उसकी आयु 17 वर्ष है। पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है। 

वही यह पूरा केस छत्तीसगढ़ के भिलाई के स्मृति नगर थाना इलाके का है। नाबालिग विद्यार्थी का कहना है कि फेसबुक के माध्यम से उसकी मित्रता 17 वर्ष के लड़के से हुई थी। दोनों के मध्य फ़ोन पर घंटों बाते होती थी। एक दिन उसके फ्रेंड ने उसे मॉल में मिलने के लिए बुलाया। फिर दोनों भिलाई के सूर्या मॉल की तीसरी मंजिल पर बने स्कैरी हाउस में गए। वहां पर लड़के ने उसे भूतों का डर दिखाया तथा अंधेर में अवसर का लाभ उठाकर उसके साथ दुष्कर्म के मामले को अंजाम दिया। 

वही पीड़िता का आरोप है कि दुष्कर्म के पश्चात् अपराधी उसे मौके पर छोड़कर भाग गया। फिर पीड़िता भूत बंगले से बाहर निकली तथा अपने घर जाकर परिवार के सदस्यों को सारी बात बताई। घटना की खबर प्राप्त होने के पश्चात् पीड़िता और उसके परिजन स्मृति नगर  पुलिस चौकी पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता की शिकायत के पश्चात् पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है तथा आगे की कार्रवाई की जा रही है। वहीं स्मृति नगर पुलिस स्कैरी हाउस के स्टॉफ से भी इस सिलसिले में पूछताछ कर रही है।

MP: चुनाव आयोग की वेबसाइट हैक कर बनाए फर्जी वोटर आईडी कार्ड, 4 गिरफ्तार

MP: लड़की ने ठुकराया फेसबुक फ्रेंड का शादी का प्रपोजल, अगले दिन मोहल्ले में लगे गंदे पोस्टर

ईडी की टीम ने तमिलनाडु के रामेश्वरम में विलायुथम के विभिन्न परिसरों में की छापेमारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -